Move to Jagran APP

बबीता फोगाट ने video जारी कर कहा- धमकियां मिल रही हैं, मगर सुन लो, मैं डरने वालों में से नहीं

बबीता फोगाट ने पिछले दिनों ट्वीट कर देश में कोरोना वायरस से संक्रमण के मामलो में हुई वृद्धि का कारण तब्लीगी जमात को बताया था। इसे लेकर उनका कहना है कि मुझे धमकियां मिल रही हैं।

By Manoj KumarEdited By: Published: Fri, 17 Apr 2020 03:54 PM (IST)Updated: Fri, 17 Apr 2020 03:54 PM (IST)
बबीता फोगाट ने  video जारी कर कहा- धमकियां मिल रही हैं, मगर सुन लो, मैं डरने वालों में से नहीं
बबीता फोगाट ने video जारी कर कहा- धमकियां मिल रही हैं, मगर सुन लो, मैं डरने वालों में से नहीं

चरखी दादरी, जेएनएन। कोरोनावायरस को लेकर तब्‍लीगी जमात पर ट्वीट कर फिर से सुर्खियों में आई दंगल गर्ल, अर्जुन अवार्डी अंतरराष्ट्रीय पहलवान बबीता फोगाट ने अपने फेसबुक पेज और ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में बबीता फौगाट ने कहा है कि पिछले दिनों उन्होंने तब्‍लीगी जमात द्वारा कोरोना फैलाने को लेकर ट्वीट किए थे, उनको लेकर कुछ लोग उन्हें सोशल मीडिया पर गालियां दे रहे हैं और फोन पर धमकियां भी दे रहे हैं।

loksabha election banner

बबीता ने कहा कि उन्हें धमकी देने वाले लोग कान खोल कर सुन लें और दिमाग में बैठा लें वे डरने वालों में से नहीं है। एक अभिनेत्री का नाम लेते हुए कहा कि वे उनकी तरह धमकियों से डर कर घर बैठने वालों में नहीं है। वे असली बबीता फौगाट हैं। अपने देश के लिए हमेशा लड़ी हैं और आगे भी लड़ती रहेंगी। बबीता ने साफतौर पर कहा कि उन्होंने जो ट्वीट किए थे, वे उन पर अभी भी कायम हैं। उन्होंने सिर्फ उन लोगों के बारे में लिखा हैं, जिन्होंने कोरोना संक्रमण को देश में फैलाया है।

बोलीं- क्‍या तब्‍लीगी वायरस फैलाने में नंबर वन नहीं हैं

वीडियो में बबीता फौगाट ने यह भी कहा कि वे सभी लोगों से पूछना चाहती हैं कि क्या तब्लीगी जमात वाले अभी भी नंबर वन पर नहीं बने हुए है। बबीता का कहने का मतलब है कि देश में सबसे अधिक तब्लीगी जमात के लोग ही कोरोना संक्रमित है। बबीता ने कहा कि यदि तब्लीगी जमात के लोगों ने कोरोना नहीं फैलाया होता तो अभी तक लॉकडाउन खुल गया होता तथा कोरोना भी हिंदुस्तान से हार गया होता। बबीता फौगाट ने कहा कि जिन लोगों को सच बोलने तथा सच सुनने में परेशानी हैं तो वे ध्यान रखें कि मैं सच लिखती रहूंगी और बोलती भी रहूंगी। वे लोग जो सच सुनना पसंद नहीं करते वे या तो अपनी आदत सुधार लें या फिर सच सुनने की आदत डाल लें।

कहा- कानूनी कार्रवाई नहीं करूंगी, क्‍योंकि मुझे डर नहीं लगता

दैनिक जागरण से बात करते हुए अंतरराष्ट्रीय पहलवान बबीता फौगाट ने यह भी स्पष्ट किया कि जो लोग उन्हें धमकियां दे रहे हैं, वे उन पर कानूनी कार्रवाई नहीं करेंगी। बबीता ने कहा कि कानूनी कार्रवाई वे लोग करते हैं, जिन्हें डर लगता हो। उन्होंने कहा कि वे इन धमकियों से डरने वाली नहीं है। अपनी बात को हमेशा रखती रहेंगी। बबीता फौगाट ने कहा कि जायरा वसीम ने भी पिछले वर्ष इसी प्रकार की धमकियों से डर कर फिल्म इंडस्ट्री छोड़ने का निर्णय लिया था। लेकिन वे धमकी देने वाले लोगों से डरने वाली नहीं है। गौरतलब है कि जायरा वसीम ने दंगल फिल्म में बबीता की बड़ी बहन गीता फौगाट के बचपन का किरदार निभाया था।

कहा- पुराने ट्वीट पर अभी भी कायम हूं

उल्लेखनीय है कि मूलरूप से दादरी जिले के गांव बलाली की रहने वाली अर्जुन अवार्डी पहलवान बबीता फौगाट ने पिछले दिनों ट्वीट कर देश में कोरोना वायरस से संक्रमण के मामलो में हुई वृद्धि का कारण तब्लीगी जमात के लोगों को बताया था। उसके बाद से ही बबीता फौगाट ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई थी। इसी बीच नियमों का हवाला देते हुए ट्वीटर ने बबीता फौगाट के अकाउंट को बंद कर दिया था। वह ट्वीट डिलिट करने के बाद ही उनके अकाउंड को दोबारा से एक्टिव किया गया। हालांकि बबीता फौगाट का कहना है कि वे अपने ट्वीट पर पूरी तरह से कायम हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.