Move to Jagran APP

फतेहाबाद में बाबा ने प्रसाद खिलाकर किया दुष्कर्म, मूवी बनाकर इंटरनेट मीडिया पर डालने की दी धमकी

फतेहाबाद में बेरोजगार पति को कामधंधा दिलाने के नाम पर एक बाबा द्वारा प्रसाद में नशा देकर सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर बाबा व उसके दोस्त के विरुद्ध सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

By Manoj KumarEdited By: Published: Thu, 01 Apr 2021 07:09 PM (IST)Updated: Thu, 01 Apr 2021 07:09 PM (IST)
फतेहाबाद में बाबा ने प्रसाद खिलाकर किया दुष्कर्म, मूवी बनाकर इंटरनेट मीडिया पर डालने की दी धमकी
महिला का आरोप बाबा बना व्‍यक्ति 2016 से 2018 तक करता रहा दुष्कर्म

फतेहाबाद/टोहाना, जेएनएन। एक महिला को उसके बेरोजगार पति को कामधंधा दिलाने के नाम पर एक बाबा द्वारा प्रसाद में नशा देकर सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर बाबा व उसके दोस्त के विरुद्ध सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

loksabha election banner

पीड़िता ने महिला हेल्प डेस्क प्रभारी के समक्ष अपने बयान दर्ज करवाते हुए आरोप लगाया कि वर्ष 2016 में वह अपने पति व दो बच्चों के साथ एक कालोनी में एक किराये के मकान में रहने लगी थी। उसकी पड़ोस की एक महिला से जान-पहचान होने पर उसका उसके पास आना-जाना हो गया था। उसी वर्ष होली पर उसी क्षेत्र में रह रहे अमरवीर नामक बाबा के घर पर चौकी का कार्यक्रम था। इस दौरान पड़ोस की महिला उसे भी अपने साथ ले गई। इस दौरान उसकी बाबा व उसके एक अन्य दोस्त नरेंद्र से जान-पहचान हो गई। उसके बाद उसने प्रत्येक सप्ताह चौकी पर जाना शुरु कर दिया।

उसका पति बेरोजगार होने पर उक्त महिला ने उसे उसका बाबा से इलाज करवाने की सलाह दी। जब बाबा से इस बारे में पूछताछ की तो उसने उसे व परिवार के लोगों को चाय में डालकर पतासे घोलकर पीने को कहा। मई 2016 में बाबा के यहां लंगर का कार्यक्रम था। वह भी लंगर सेवा के लिए गई थी। इस दौरान बाबा के दोस्त नरेंद्र ने उससे कहा कि वह उसके घर से उसकी मां को बुला ला। जब वह नरेंद्र के घर गई तो वहां नरेंद्र के परिवार का कोई भी सदस्य नहीं था। जबकि उक्त बाबा वहा बैठा था। वहीं इसी दौरान वहां नरेंद्र भी आ गया। बाबा ने वहां उसका मुंह बंद कर दिया और जबरदस्ती उसे पतासे खिलाए और पतासे खाते ही वह बेहोश हो गई। जब कुछ देर बाद उसे होश आया तो वह अपनी हालत देख रो पड़ी।

तब उसने बाबा को कहा कि यह सब बात वह सभी को बतायेगी। इस पर नरेंद्र ने कहा कि उसने उनकी मूवी बना ली है और किसी को बताया तो वह इसे इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर देगा। उसके उपरांत पीडि़ता ने उस बाबा की चौकी पर जाना छोड़ दिया। वहीं उसने इस बारे में अपने पति तक को नहीं बताया। जबकि बाबा व उसका दोस्त मार्च 2018 तक उस महिला से वीडियो दिखाने के नाम पर दुष्कर्म करते रहे।

 इस दौरान बाबा व उसके दोस्त ने उसके पति को भी उसके प्रति भड़काना व बदनाम करना शुरु कर दिया। तब पीडि़ता ने सारी आपबीती अपने पति को बताई। इस मामले में उस दौरान एक पंचायत भी हुई, लेकिन कोई बात सिरे नहीं चढ़ सकी। मार्च 2021 में पीडि़ता ने महिला अधिवक्ता के माध्यम से अपनी शिकायत महिला हेल्प डेस्क के समक्ष प्रस्तुत की। इस मामले में महिला पुलिस की ओर से जांच अधिकारी शिक्षा ने पीडि़ता की व्यथा सुनकर उपरोक्त मामले में तीन लोगों बाबा व उसका दोस्त तथा पड़ोस की महिला के विरुद्ध मामला दर्ज कर तलाश शुरु कर दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.