Move to Jagran APP

झज्‍जर में फोन पर बात कर रहे व्यापारी पर हमला, पुलिस के रोकने पर नहीं रुके बदमाश

एक व्यापारी पर अज्ञात बदमाशों ने जानलेवा हमला किया है। आरोपितों ने गाड़ी को नुकसान पहुंचाने के साथ-साथ व्यापारी के साथ दुर्व्यवहार भी किया। आरोपितों द्वारा अंजाम दी गई घटना के बाद जब पुलिस की टीम ने बीच-बचाव का प्रयास किया तो वे वहां पर नहीं रुके।

By Manoj KumarEdited By: Published: Tue, 12 Oct 2021 10:47 AM (IST)Updated: Tue, 12 Oct 2021 10:47 AM (IST)
झज्‍जर में फोन पर बात कर रहे व्यापारी पर हमला, पुलिस के रोकने पर नहीं रुके बदमाश
झज्‍जर में पुलिस के सामने ही आरोपित व्‍यापारी को पीटते रहे

जागरण संवाददाता, झज्जर : सोमवार रात करीब साढ़े 10 बजे अपनी गाड़ी में बैठकर फोन पर बात कर रहे एक व्यापारी पर अज्ञात बदमाशों ने जानलेवा हमला किया है। आरोपितों ने गाड़ी को नुकसान पहुंचाने के साथ-साथ व्यापारी के साथ दुर्व्यवहार भी किया। शहर के मुख्य चौक पर आरोपितों द्वारा अंजाम दी गई घटना के बाद जब पुलिस की टीम ने बीच-बचाव का प्रयास किया तो वे वहां पर नहीं रुके। बल्कि, तेज रफ्तार से गाड़ी को निकालते हुए वहां से फरार हो गए। गाड़ी को जद में लेने के लिए नाकाबंदी कराई गई। लेकिन, आरोपित पुलिस की पकड़ में नहीं आ पाए। बहरहाल, व्यापारियों का प्रतिनिधिमंडल पुलिस कप्तान राजेश दुग्गल से मुलाकात करते हुए शिकायत दर्ज कराएगा।

loksabha election banner

घटना के बाद जमा हुए व्यापारी

हुआ कुछ यूं कि व्यापारी नरेंद्र चावला का पुत्र गीतांशु चावला रात को अपने रेस्टोरेंट पर जा रहा था। करीब साढ़े 10 बजे वे एक फोन को सुनने के लिए अपनी गाड़ी को आंबेडकर चौक की साइड में खड़ा करते हुए बातचीत करने लगे। इसी दौरान बादली उप-मंडल में रजिस्टर एक गाड़ी में सवार युवक वहां पर आए और गीतांशु के साथ गाली-गलौच करने लगे। गाड़ी को नुकसान पहुंचाने के साथ-साथ मारपिटाई भी की। गीतांशु ने जब इसका विरोध किया तो वे और ज्यादा उग्र हो गए। इधर, मुख्य चौक के इस घटनाक्रम की सूचना पर पहुंची पुलिस की टीम ने जब बीच-बचाव का प्रयास किया तो आरोपित काबू में नहीं आए। बल्कि, वे पुलिस की चेतावनी को धत्ता बताते हुए अपनी गाड़ी दौड़ा ले गए। उधर, कुछ ही मिनटों में रात के समय में ही व्यापारियों की यहां भीड़ जमा हो गईं। पुलिस के स्तर पर नाकाबंदी भी कराई गईं।

पुलिस कप्तान से मुलाकात करेंगे व्यापारी

व्यापारी एकता मंच के प्रतिनिधि केडी शर्मा एवं सतीश धींगड़ा ने बताया कि इस तरह की घटना निंदनीय है। पुलिस कप्तान राजेश दुग्गल से मुलाकात करते हुए पक्ष रखा जाएगा कि भविष्य में इस तरह की घटनाओं की पुनरावृति नहीं हों। दूसरा, आने वाले दिनों में त्योहार आ रहे हैं। ऐसी स्थिति में आपराधिक प्रवृति के लोगों पर नकैल कसने के लिए कड़े कदम उठाए जाने चाहिए, की मांग उठाई जाएगी।

रात को पुलिस की टीम ने पीछा किया था। लेकिन, आरोपित जद में नहीं आ पाए। गाड़ी के नंबरों के आधार पर पहचान स्पष्ट हो गई है। जांच की जा रही है।

नरेश कुमार, जांच अधिकारी, सिटी थाना पुलिस


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.