Move to Jagran APP

विवादों के बाद निगम के गृहकर शाखा के सहायक हटाया, स्थापना शाखा में किया स्थानांतरण

जागरण संवाददाता हिसार गृहकर शाखा में पनपे विवादों के बाद नगर निगम की ज्वाइंट कमिश्नर

By JagranEdited By: Published: Wed, 03 Mar 2021 06:32 AM (IST)Updated: Wed, 03 Mar 2021 06:32 AM (IST)
विवादों के बाद निगम के गृहकर शाखा के सहायक हटाया, स्थापना शाखा में किया स्थानांतरण
विवादों के बाद निगम के गृहकर शाखा के सहायक हटाया, स्थापना शाखा में किया स्थानांतरण

जागरण संवाददाता, हिसार : गृहकर शाखा में पनपे विवादों के बाद नगर निगम की ज्वाइंट कमिश्नर ने सहायक को हटा दिया है। सहायक का गृहकर शाखा से स्थापना शाखा में स्थानांतरण कर दिया है। पार्षद कविता केडिया के आरोपों के बाद सहायक का स्थानांतरण करना गृहकर शाखा की कार्यप्रणाली पर संदेश पैदा कर रहा है। कारण है कि पार्षद कविता केडिया ने आरोप लगाए थे कि उनके परिवार की प्रॉपर्टी की एक फाइल जानबूझकर गुम कर दी है इसके अलावा उनकी प्रॉपर्टियों के टैक्स संबंधित कार्य को द्वेषभावना से किया जा रहा है। ऐसे में मामला मेयर से लेकर निगम कमिश्नर तक पहुंचा। उसके बाद सहायक का गृहकर शाखा से स्थापना शाखा में स्थानांतरण हो गया है।

loksabha election banner

--------------

हमारी संपत्तियों की हो रही जांच

वार्ड-2 की पार्षद एवं सब कमेटी चेयरमैन कविता केडिया ने गृहकर शाखा स्टाफ पर आरोप लगाया था कि उनकी प्रॉपर्टियों की अंदरखाते जांच की जा रही है। उनके प्रॉपर्टी रिकार्ड से छेड़छाड़ की जा रही है। साथ ही उनकी फाइल को द्वेषभावना दिखाते हुए जानबूझकर गुम किया गया है। इसके अलावा पार्षद ने गृहकर शाखा तक में मामला उठाया था। जिसके बाद से गृहकर शाखा में हलचल शुरु हो गई थी। गृहकर शाखा से संबंधित विवाद लगातार बढ़ रहा था। पार्षद पति प्रवीन केडिया ने अपनी प्रॉपर्टियों के संबंध में मेयर, निगम कमिश्नर, ज्वाइंट कमिश्नर से लेकर सचिव तक को मौखिक तौर पर शिकायत की। इसके बाद गृहकर शाखा के संबंध में विवाद बढ़ता जा रहा है।

----------------

गृहकर शाखा के सहायक का स्थानांतरण स्थापना शाखा में किया गया है। स्थापना शाखा के सहायक सुरेंद्र वर्मा को तहबाजारी, सामान्य शाखा एवं सामुदायिक केंद्र का कार्य की जिम्मेदारी सौंपी गई है।

- डा. प्रदीप हुड्डा, उप निगम आयुक्त, नगर निगम हिसार।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.