Move to Jagran APP

शराब पीते वक्‍त हुई कहासुनी, भिवानी में 40 साल के व्यक्ति की गला रेतकर साथियों ने की हत्या

सुनसान जगह पर शराब पी रहे दोस्तों ने मामूली विवाद होने पर 40 साल के कृष्ण की गला रेतकर को हत्या कर दी। यह मामला पहले सदर थाना व शहर थाना पुलिस के बीच सीमा विवाद को लेकर उलझा रहा। फिर सदर थाना पुलिस ने शव को सामान्य अस्पताल पहुंचाया।

By Manoj KumarEdited By: Published: Tue, 01 Jun 2021 09:55 AM (IST)Updated: Tue, 01 Jun 2021 09:55 AM (IST)
शराब पीते वक्‍त हुई कहासुनी, भिवानी में 40 साल के व्यक्ति की गला रेतकर साथियों ने की हत्या
भिवानी में शराब के नशे में दोस्‍तों ने ही व्‍यक्ति की गला रेतकर हत्‍या कर दी

भिवानी, जेएनएन। भिवानी में स्थानीय जैन मुनी आश्रम रेलवे लाइन पर सुनसान जगह पर शराब पी रहे दोस्तों ने मामूली विवाद होने पर 40 साल के हनुमान गेट निवासी कृष्ण कुमार की गला रेतकर को हत्या कर दी। यह मामला पहले सदर थाना व शहर थाना पुलिस के बीच सीमा विवाद को लेकर उलझा रहा। सदर थाना पुलिस ने सीमा विवाद खत्म होने पर शव को कब्जे में लेकर सामान्य अस्पताल पहुंचाया। शव का आज सुबह पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। सदर थाना पुलिस ने मृतक के भाई के बयान पर पांच युवकों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।

loksabha election banner

स्थानीय हनुमान गेट निवासी कृष्ण कुमार सोमवार देर शाम को बिना बताए घर से अपने साथियों के चला गया। काफी समय बाद भी वह घर वापस नही आया तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरु की। परिजनों को बाद में पता चला कि एक व्यक्ति भिवानी रेवाड़ी रेलमार्ग लाईन पार जैनमुनी आश्रम के पास मृत पड़ा हुआ है। परिजनो ने वहां जाकर देखा कि उसकी शिनाख्त कृष्ण के रुप में की। घटना की सूचना शहर थाना पुलिस को दी गई। सूचना मिलने पर पहले दिनोद गेट पुलिस चौकी टीम मौके पर पहुंची। लेकिन पुलिस ने घटना स्थल अपने अधिकार क्षेत्र से बाहर बताया।

इसके बाद सदर थाना प्रभारी प्रभारी विद्यानंद अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। जांच करने पर सामने आया कि उक्त व्यक्ति की हत्या सिर में ईंट मारकर व तेजधार हथियार से गला रेतकर की गई है। मृतक के भाई दर्शन ने कृष्ण के साथी नरेश व कुछ अन्य पर उसके भाई की निर्मम हत्या किए जाने का आरोप लगाया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर सामान्य अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है।

----पुलिस ने शव को सामान्य अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है। युवक की हत्या सिर में ईंट मारकर व तेज धारदार हथियार से गला रेतकर की गई है। पुलिस ने मृतक के भाई के बयान पर नरेश सहित पांच लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है।

विद्यानंद, एसएचओ सदर थाना, भिवानी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.