This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.
OK

झज्जर में एक और हादसा, कार की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार पूर्व फौजी की मौत

सुबह करीब 10 बजे गांव मदाना के पास हादसा हुआ। पीछे से एक तेज रफ्तार कार ने मृतक रणबीर सिंह की मोटरसाइकिल को पीछे से टक्कर मार दी। रणबीर सिंह मोटरसाइकिल सहित सड़क पर नीचे जा गिरा। जिसमें रणबीर को भी गंभीर चोटें आई।

Umesh KdhyaniMon, 15 Feb 2021 04:46 PM (IST)
झज्जर में एक और हादसा, कार की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार पूर्व फौजी की मौत

हिसार/झज्जर, जेएनएन। गांव मदाना के नजदीक रोहतक की तरफ जा रहे मोटरसाइकिल सवार को कार ने टक्कर मार दी। कार की टक्कर लगने के कारण मोटरसाइकिल सवार पूर्व फौजी गंभीर रूप से घायल हो गया। जबकि, घटना के बाद राहगीर भी एकत्रित हो गए। घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल में लाया गया। जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया और इसकी सूचना पुलिस को दे दी। पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए शव को पोस्टमार्टम के बाद स्वजनों को सौंप दिया है।

गांव शेरिया निवासी ब्रह्मप्रकाश ने बताया कि उसका भाई 65 वर्षीय रणबीर सिंह फौज से सेवानिवृत्त हैं। रणबीर सिंह मोटरसाइकिल पर सवार होकर रोहतक की तरफ जा रहे थे। सुबह करीब 10 बजे वह गांव मदाना से कुछ ही दूर चले थे। इसी दौरान पीछे से एक तेज रफ्तार कार ने पीछे से मोटरसाइकिल को अपनी चपेट में ले लिया। जिससे वह मोटरसाइकिल सहित सड़क पर नीचे जा गिरा। जिसमें रणबीर को भी गंभीर चोटें आई। हादसे का पता लगते ही स्वजन भी मौके पर पहुंच गए। गंभीर हालत में रणबीर सिंह को अस्पताल ले जाता गया। यहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

क्या कहती है पुलिस

बेरी थाना प्रभारी मनोज ने बताया कि घटना की सूचना पर पुलिस की टीम ने मौके पर पहुंचते हुए नियमानुसार कानूनी कार्रवाई की है। मृतकों के स्वजनों के बयान के आधार पर मामला दर्ज किया गया है। शव को पोस्टमार्टम के बाद स्वजनों को सौंप दिया गया। 

शराब के नशे में गिरने से ईंट-भट्ठे के कारिंदे की मौत

झज्जर के गांव सुरहा के नजदीक एक मजदूर शराब के नशे में ईंट-भट्ठे की चिमनी के पास बने स्थान (चिमनी के पास कच्ची ईंटें पकाने को रखने के लिए बनाई गई जगह) के ऊपर जा चढ़ा। रविवार रात के इस घटनाक्रम में वह ईंटों पर अपना संतुलन नहीं बना पाया और इसी वजह से नीचे जा गिरा। जिससे उसे गंभीर चोटें आई। इधर, गंभीर रूप से चोटिल हुए मजदूर को साथी आनन फानन में अस्पताल में लेकर आए। जहां पर उसे चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक की पहचान उत्तर प्रदेश के बदायूं निवासी 40 वर्षीय असलम बेग के रूप में हुई है। जो कि करीब 12 से 15 फीट की ऊंचाई से नीचे गिरने की वजह से घायल हुआ था। 

- पुलिस को दिए बयान में समशूल बेग ने बताया कि उसका जीजा असलम बेग ईंट-भट्ठे पर मजदूरी करता था। जो कि ज्यादा शराब पीने का आदी था। रविवार की रात शराब के नशे में वह ईंटों के लिए बनाए गए स्थाना पर चढ़ा। इधर, घटना की सूचना के बाद पुलिस की टीम ने मौका मुआयना करते हुए पूछताछ की गई। जांच अधिकारी चरण सिंह ने बताया कि मृतक के साले के बयान दर्ज किए गए हैं। बयानों के आधार पर इत्फाकिया कार्रवाई की गई है। शव को पोस्टमार्टम के बाद स्वजनों को सौंप दिया।

Edited By Umesh Kdhyani

हिसार में कोरोना वायरस से जुडी सभी खबरे

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!