Move to Jagran APP

अनिल विज के गृहमंत्री बनने से पुलिस प्रशासन में खलबली, अब एसपी ने किया औचक निरीक्षण

कैबिनेट मंत्री अनिल विज को गृह मंत्री बनाने पर पुलिस प्रशासन में खलबली मची हुई है। पुलिस थानों में अधर में लटके कार्यों को भी पूरा करने में पुलिसकर्मी जुटे हुए हैं।

By Manoj KumarEdited By: Published: Tue, 19 Nov 2019 05:39 PM (IST)Updated: Tue, 19 Nov 2019 05:39 PM (IST)
अनिल विज के गृहमंत्री बनने से पुलिस प्रशासन में खलबली, अब एसपी ने किया औचक निरीक्षण
अनिल विज के गृहमंत्री बनने से पुलिस प्रशासन में खलबली, अब एसपी ने किया औचक निरीक्षण

नारनौंद, जेएनएन। कैबिनेट मंत्री अनिल विज को गृह मंत्री बनाने पर पुलिस प्रशासन में खलबली मची हुई है। पुलिस थानों में अधर में लटके कार्यों को भी पूरा करने में पुलिसकर्मी जुटे हुए हैं। इसी कड़ी में हांसी के एसपी ने नारनौंद व बास पुलिस थाने का दौरा कर रिकार्ड चैक कर पुलिस कर्मियों को सख्त आदेश देते हुए कहा कि वो किसी भी काम में कौताही ना बरतें।

loksabha election banner

अनिल विज को गृह मंत्री का कार्यभार मिलते ही पुलिस थानों की तस्वीर बदलने लगी है। ड्यूटी में ढिलाई बरतने वाले पुलिसकर्मी भी पूरी फुर्ती के साथ अपने कार्यों को सही तरीके से अंजाम दे रहे हैं। वहीं पुलिस थानों में आने वाले फरियादियों की शिकायतें भी बड़े ही आराम से सुनी जा रही हैं और उनको पूरी तरह संतुष्ट करके ही घर भेजा जाता है।

सोमवार को पुलिस अधीक्षक विरेंद्र सांगवान ने बास व नारनौंद थाने का औचक निरीक्षण किया और थानों में हर चीज की बारीकि से जांच की। उन्होंने पुलिस कर्मचारियों को आदेश दिए कि जो भी शिकायतें व मुकदमें पैंङ्क्षडग हैं उनका जल्द से जल्द निपटारा करें। वहीं कोई भी पुलिसकर्मी गैर हाजिर न हो, अगर कोई पुलिसकर्मी गैर हाजिर मिला तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

==पुलिस अधीक्षक विरेंद्र ङ्क्षसह सांगवान ने बताया कि इस रूट से निकल रहा था तो थाने में पहुंच गया और पुलिस कर्मचारियों को निर्देश दिए हैं कि वो अपनी ड्यूटी को पूरी ईमानदारी व निष्टा के साथ करें। कोई भी पुलिस कर्मचारी ड्यूटी में लापरवाही करता मिला तो उसके खिलाफ कड़ी कार्यवाही की जाएगी। वहीं पैंङ्क्षडग मामलों का जल्द निपटारा करने के निर्देश दिए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.