अमित शाह की रैली में न युवा आए आैर न उठी हुंकार: सुरजेवाला

पूर्व मंत्री अौर कांग्रेस के राष्‍ट्रीय प्रवक्‍ता रणदीव सुरजेवाला ने कहा कि भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह की जींद रैली बुरी तरह फ्लाप रही।

Sunil Kumar JhaPublish: Sun, 18 Feb 2018 04:54 PM (IST)Updated: Mon, 19 Feb 2018 06:35 PM (IST)
अमित शाह की रैली में न युवा आए आैर न उठी हुंकार: सुरजेवाला

जेएनएन, उकलाना (हिसार)। कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्‍ता व पूर्व मंत्री  रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा कि भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह की जींद रैली पूरी तरह से फ्लाप रही। युवा हुंकार रैली में न तो युवा आए और न ही हुंकार ही उठी। इससे साफ हो गया है कि भाजपा और उसकी सरकार से जनता का मोहभंग हाे गया है।

वह रविवार को क्षेत्र के गांव दौलतपुर में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। उन्‍होंने भाजपा की जींद रैली पर खूब तंज कसे। सुरजेवाला ने कहा कि अमित शाह की रैली में न तो युवा पहुंचे और ना ही हुंकार भरी। जींद रैली पूरी तरह से फ्लॉप साबित हुई। भाजपा ने इस रैली में पांच लाख लोगों के पहुंचने का दावा किया था, लेकिन उसके नेता पांच हजार कार्यकर्ताओं को भी इकट्ठा नहीं कर पाए।

यह भी पढ़ें: मानहानि केस से नहीं डरता, अनिल अंबानी के बारे में बयान पर कायम हूं: संजय सिंह

उन्‍होंने कहा कि यह इस बात का सबूत है कि जनता का नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री मनोहर लाल से पूरी तरह से मोहभंग हो चुका है। हरियाणा की जनता इस बात का इंतजार कर रही है कि कब चुनाव हो और कब मनोहर लाल सरकार को प्रदेश से चलता करें। हरियाणा का किसान मजदूर व्यापारी नौजवान कोई भी इस मनोहर लाल सरकार को सहने के लिए तैयार नहीं है।

उन्होंने कहा कि यह सभी वर्ग मनाेहरलाल सरकार को वोटों के दिन ही चलता कर देंगे और हालात यह होंगे कि बीजेपी चुनाव में 90 विधानसभा सीटों में से दो का आंकड़ा भी नहीं छू पाएगी। उन्होंने कहा कि बीजेपी के मंत्री तथा दोबारा विधानसभा में नहीं जा पाएंगे और यह हमारा नहीं बल्कि प्रदेश की जनता का फैसला होगा।

सुरजेवाला ने बीजेपी की जींद रैली पर हुए खर्च की चर्चा करते हुए कहा कि कांग्रेस ने रैली के लिए बुलाई गई 160 सुरक्षा कंपनियों के खर्चे को बीजेपी से वसूलने की मांग की थी। उन्होंने कहा कि हरियाणा रोडवेज की सभी बसों को इस रैली में लगा दिया गया। इसके लिए भाजपा से किराया वसूला जाए।

उन्होंने इनेलो द्वारा जींद रैली के 100 करोड़ के खर्चे को बीजेपी से वसूल करने की मांग पर कहा कि इनेलो वास्‍तव में बीजेपी की सहयोगी पार्टी है। इनेलो पूरी तरह से बीजेपी के साथ है और उसकी पिछलग्गू है। इसलिए प्रदेश की जनता इनेलो के बहकावे में नहीं आएगी।

सुरजेवाला ने पीएनबी घोटाले की चर्चा करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नीति है कि जनता का पैसा लूटो ओर विदेश भाग जाओ। उन्होंने कहा की जनता की गाढ़ी कमाई का पैसा बैंकों में भी सुरक्षित नहीं है। पहले बैंक ऑफ बड़ौदा का छह हजार करोड़ रुपए लूट लिया गया लेकिन मोदी चुप रहे। उसके बाद उसके बाद माल्या नौ हजार करोड़ रुपये लेकर विदेश भाग गया, तब भी मोदी जी चुप रहे। छोटा मोदी नंबर 1 यानी ललित मोदी यहां घोटाला कर भाग गया और फिर भी मोदी जी चुप रहे। उल्टा विदेश जाकर है एक देश के भगोड़े के लिए लंदन की सरकार से पासपोर्ट दिलवाने के लिए सुषमा स्वराज वहां पहुंचीं। उन्होंने कहा कि 11 हजार करोड़ रुपये लेकर छोटा मोदी नंबर 2 यानि नीरव मोदी विदेश भाग गया और प्रधानमंत्री मोदी चुप हैं।

Edited By Sunil Kumar Jha

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept