Move to Jagran APP

इनेलो की खेल नीति का अनुसरण कर रहे सभी विपक्षी दल : गंगवा

जागरण संवाददाता, हिसार : नलवा हलके से विधायक रणबीर ¨सह गंगवा ने कहा कि ग्रामीण खिलाड़ियों में प्रतिभा

By JagranEdited By: Published: Sun, 11 Feb 2018 08:19 PM (IST)Updated: Sun, 11 Feb 2018 08:19 PM (IST)
इनेलो की खेल नीति का अनुसरण कर रहे सभी विपक्षी दल : गंगवा
इनेलो की खेल नीति का अनुसरण कर रहे सभी विपक्षी दल : गंगवा

जागरण संवाददाता, हिसार : नलवा हलके से विधायक रणबीर ¨सह गंगवा ने कहा कि ग्रामीण खिलाड़ियों में प्रतिभा की कोई कमी नहीं होती। अगर उन्हें भी पूरी सुविधाएं व अवसर उपलब्ध कराए जाएं तो वे भी देश विदेश में गांव व अभिभावकों का नाम रोशन कर सकते हैं। विधायक गंगवा रविवार को हलके के गांव ¨मगनीखेड़ा में दूसरी विशाल फुटबॉल प्रतियोगिता के दौरान खिलाड़ियों को संबोधित कर रहे थे।

loksabha election banner

लायंस फुटबाल क्लब व ग्रामवासियों के सहयोग से आयोजित इस प्रतियोगिता में आस पास के गांवों सहित विभिन्न गांवों व खेल क्लबों की टीमें भाग ले रही हैं। विधायक गंगवा ने विधिवत रूप से प्रतियोगिता का शुभारंभ किया। इससे पूर्व विधायक गंगवा का आयोजन स्थल पर पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया गया। गंगवा ने कहा कि इनेलो ने हमेशा से ही खेल और खिलाड़ियों को आगे बढ़ने का अवसर दिया है। यही कारण है कि अन्य विपक्षी दलों ने भी इनेलो की खेल नीति का अनुसरण किया है। उन्होंने खिलाड़ियों से आह्वान किया कि वे अपनी पढ़ाई के साथ साथ किसी न किसी एक खेल में जरूर भाग लें। इस मौके पर उनके साथ भारी संख्या में खेल प्रेमी व गणमान्य ग्रामीण मौजूद थे।

वहीं विधायक रणबीर ¨सह गंगवा ने इनेलो की ओर से सात मार्च को दिल्ली के रामलीला मैदान में प्रस्तावित किसान रैली को लेकर 17 फरवरी को खेल रत्न अभय ¨सह चौटाला और सांसद दुष्यंत चौटाला हलका देवीलाल सदन में नलवा के कार्यकर्ताओं की बैठक लेंगे। गंगवा ने हलके के गांव न्योलीकलां, शाहपुर, किरतान, सीसवाला, रावलवास खुर्द, रावलवास कलां, भिवानी रोहिल्ला, हिन्दवान, लुदास, आर्यनगर, धीरणवास आदि का दौरा किया। गंगवा ने कहा कि बीजेपी सरकार हर तरफ से फेल हो चुकी है। एसवाईएल के प्रति न तो केंद्र सरकार ने ही और न ही प्रदेश सरकार गंभीर है। सुप्रीम कोर्ट का फैसला हरियाणा के हक में आने के बावजूद भी सरकार हरियाणा को उसके हक का पानी दिलवाने के लिए कोई कदम नहीं उठा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.