Move to Jagran APP

Surgical Strike2 के बाद अलर्ट घोषित, फिर भी खुद को जश्‍न मनाने से नहीं रोक पाए लोग

हरियाणा के सिरसा में भारतीय वायु सेना का एयरबेस है। पाकिस्‍तान की सीमा के नजदीक होने के चलते हाई अलर्ट घोषित किया गया है। सिरसा एयरबेस संवेदनशील क्षेत्र में आता है

By manoj kumarEdited By: Published: Tue, 26 Feb 2019 02:33 PM (IST)Updated: Tue, 26 Feb 2019 02:54 PM (IST)
Surgical Strike2 के बाद अलर्ट घोषित, फिर भी खुद को जश्‍न मनाने से नहीं रोक पाए लोग
Surgical Strike2 के बाद अलर्ट घोषित, फिर भी खुद को जश्‍न मनाने से नहीं रोक पाए लोग

सिरसा, जेएनएन। पाकिस्तान में भारतीय वायुसेना की एयर स्ट्राइक को लेकर देश में जश्‍न का माहौल है। इसके लेकर हरियाणा के सिरसा में भी लोगों ने आतिशबाजी की और वंदे मातरम के नारे लगाए। इसके साथ ही पीओके पर भारतीय वायुसेना की एयर स्ट्राइक को लेकर सिरसा में उपायुक्‍त ने अलर्ट जारी कर दिया है। फिर भी लोग खुद को जश्‍न मनाने से रोक नहीं पाए। बता दें कि हरियाणा के सिरसा में भारतीय वायु सेना का एयरबेस है। पाकिस्‍तान की सीमा के नजदीक होने के चलते हाई अलर्ट घोषित किया गया है। सिरसा एयरबेस संवेदनशील क्षेत्र में आता है और पहले के समय में सिरसा एयरबेस को निशाना बनाया जा चुका है।

loksabha election banner

डीसी प्रभजोत सिंह ने सभी महकमों को आपातकालीन स्थिति से निपटने के आदेश जारी किए हैं। आदेशों में कहा स्थिति तनावपूर्ण बनी हुई है इसलिए सजगता बरतें। महकमों को उपकरण चालू अवस्था मे रखने के आदेश जारी किए। पुलिस, बिजली निगम, जन स्वास्थ्य विभाग, स्वास्थ्य विभाग समेत 12 महकमों को डीसी सिरसा ने पत्र के माध्‍यम से आदेश जारी कर दिया है।

वहीं जैसे ही लोगों को पीओके में वायुसेना द्वारा किए गए हमले में आतंकियों के मारे जाने की सूचना मिली तो जमकर जश्‍न मनाया गया। लोग तिरंगा ले शहर के चौक पर आ गए आैर आतिशबाजी की।  लोगों ने लड्डू बांटकर भी खुशी मनाई। लोगों ने कहा 14 फरवरी को पुलवामा अातंकी हमले में शहीद हुए 40 जवानों की शहादत का बदला लिया गया है।

बता दें कि मंगलवार सुबह साढ़े 3 बजे भारतीय वायुसेना के मिराज 2000 लड़ाकू विमानों के एक ग्रुप ने पाक अधिकृत कश्‍मीर(पीओके) में जैश-ए-मुहम्‍मद के एक कैंप पर 1000 किलोग्राम बम बरसाए। इस हमले में जैश-ए-मुहम्‍मद के कई ठिकाने तबाह हो गए हैं। बताया जा रहा है कि हमले में 300 आतंकी ढेर हुए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.