Move to Jagran APP

पत्‍नी की हत्‍या कर ससुर को फोन कर बोला- आपकी बेटी को मार दिया, घर आ जाओ

झज्‍जर के गांव की है घटना। आरोपित ने पुलिस को भी फोन कर दी सूचना। वर्ष 2011 में हुई थी सुषमा की प्रदीप से शादी। अक्सर पति-पत्नी के बीच लगा रहता था झगड़ा कई दफा हो चुकी थी पंचायत

By Manoj KumarEdited By: Published: Fri, 27 Mar 2020 01:30 PM (IST)Updated: Fri, 27 Mar 2020 01:30 PM (IST)
पत्‍नी की हत्‍या कर ससुर को फोन कर बोला- आपकी बेटी को मार दिया, घर आ जाओ
पत्‍नी की हत्‍या कर ससुर को फोन कर बोला- आपकी बेटी को मार दिया, घर आ जाओ

झज्जर, जेएनएन। लॉकडाउन में क्राइम न के बराबर रह गया है। मगर अभी भी कुछ घरेलू क्राइम के मामले सामने आ रहे हैं। झज्‍जर में शहर के तीन मूर्ति मंदिर के सामने वाली गली में बृहस्पतिवार रात को एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी। हत्या के बाद सुबह स्वयं अपने ससुर को फोन पर इसकी सूचना दी। सूचना के बाद पुलिस व परिजन पहुंचें। पुलिस ने मृतका के पिता के बयान पर मामला दर्ज करते हुए पति को गिरफ्तार कर लिया है। जिसकी पहचान प्रदीप पुत्र दिलपत सिंह के रूप में हुई है। हत्या में इस्तेमाल किए गए हथियार व पुष्ट कारणों का पता लगाया जा रहा है। हालांकि, प्रारंभिक तौर पर सामने आया है कि पति-पत्नी के बीच में आपसी विवाद रहता था।

loksabha election banner

जिला के अंतर्गत आने वाले गांव लोहट निवासी बलवान ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि शुक्रवार सुबह उसके दामाद प्रदीप का फोन आया। फोन पर उसने कहा कि आप जल्दी से जल्द घर आ जाएं। बार-बार पूछने पर बताया कि आपकी बेटी सुषमा की हत्या हो गई। लेकिन इसके आगे कुछ नहीं बताया। इसका पता लगते ही वह परिवार के साथ झज्जर पहुंच गया। यहां आकर देखा तो सुषमा का शव चारपाई पर था। पूछताछ में दामाद ने बताया कि उसने रात को अपनी पत्नी की हत्या कर दी। इसके बाद पुलिस को भी सूचना दे दी।

बताते हैं कि बलवान ने अपनी बेटी सुषमा की शादी 13 नवंबर 2011 को तीन मूर्ति मंदिर के सामने वाली गली (भट्टी गेट) निवासी प्रदीप के साथ की थी। बलवान ने आरोप लगाया कि प्रदीप नशा करता था। इसी कारण से वह सुषमा के साथ मारपीट करता रहता था। पहले भी कई दफा दोनों के बीच हुए झगड़े में समझौते करवाए हैं। उस समय उम्मीद थी कि वह सुधर जाएगा, लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं।

- आरोपित प्रदीप को गिरफ्तार कर लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है, जांच के बाद ही हत्या में इस्तेमाल किए गए हथियार व कारणों का स्पष्ट पता चल पाएगा।

रोशनलाल, थाना प्रभारी, सिटी थाना, झज्जर।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.