Move to Jagran APP

सिरसा में तेज रफ्तार का कहर, ओवरटेक करते समय सड़क से उतरी रोडवेज बस

बस में 30 यात्री थे। खुशकिस्मती से किसी को चोट नहीं आई। बस पिकअप गाड़ी को ओवरटेक करते समय रोड तंग होने के कारण असंतुलित होकर खेत में उतर गई। क्रेन की सहायता से बस को खेतों से रोड पर लाया गया।

By Umesh KdhyaniEdited By: Published: Sat, 13 Feb 2021 03:55 PM (IST)Updated: Sat, 13 Feb 2021 03:55 PM (IST)
सिरसा में तेज रफ्तार का कहर, ओवरटेक करते समय सड़क से उतरी रोडवेज बस
रोड से बस के नीचे उतरने पर यात्रियों में हड़कंप मच गया।

हिसार/सिरसा, जेएनएन। सिरसा से कालांवाली जा रही हरियाणा रोडवेज की बस शानिवार दोपहर को ओवर टेक करते समय खेतों में चली गई। रोड के समीप बने मकान से बस पांच फुट दूरी पर बंद हो गई। बस अगर पलट जाती व मकान से टकराई जाती तो कोई बड़ा हादसा हो सकता था। रोडवेज बस के अंदर 30 यात्री बैठ हुए थे। रोड से बस के नीचे उतरने पर यात्रियों में हड़कंप मच गया।

loksabha election banner

रोडवेज बस गांव खतरावां के पास से तिलोकेवाला कैंचियां रोड से गुजर रही थी। इसी दौरान पिक अप गाड़ी को ओवर टेक करते समय रोड तंग होने के कारण असंतुलित होकर नीचे खेतो में उतर गई। गणीमत रही कि ड्राइवर की सूझबूझ से व बस की स्पीड कम होने के कारण जानमाल का बचाव रहा। बस खेत में फंस जोन से ग्रामीण मौके पर पहुंचे। चालक व परिचालक ने घटना के बारे में उच्च अधिकारियों को अवगत करवाया। इसके बाद क्रेन की सहायता से बस को खेतों से रोड पर लाया गया।  

एक दिन पहले भी पंजाब रोडवेज बस ने कालेज बस को मारी थी टक्कर

धुंध के कारण शुक्रवार को ओढ़ां में नेशनल हाइवे पर पंजाब रोडवेज की बस कालेज बस को टकर मार दी थी। इससे खड़ी कालेज बस पलट गई। गनीमत यह रही कि बस में कोई सवारी नहीं थी। हादसे में पंजाब रोडवेज की बस का आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया था। हादसे की सूचना मिलने पर ओढ़ा चौकी पुलिस मौके पर पहुंची। क्षतिग्रस्त बस को क्रेन की सहायता से सीधा करवाया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.