Move to Jagran APP

डेरा प्रमुख पर अभय चौटाला का बड़ा बयान, कहा- CBI का दबाव था, प्रेमियों के बीजेपी को वोट मिले

अभय चौटाला ने कहा बीते विधानसभा चुनाव में डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम पर सीबीआइ के जरिए दबाव बनाकर यह बयान दिलवाया कि डेरा प्रेमी भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में वोट डालेंगे।

By Manoj KumarEdited By: Published: Tue, 10 Sep 2019 01:39 PM (IST)Updated: Tue, 10 Sep 2019 01:39 PM (IST)
डेरा प्रमुख पर अभय चौटाला का बड़ा बयान, कहा- CBI का दबाव था, प्रेमियों के बीजेपी को वोट मिले
डेरा प्रमुख पर अभय चौटाला का बड़ा बयान, कहा- CBI का दबाव था, प्रेमियों के बीजेपी को वोट मिले

डबवाली (सिरसा) जेएनएन। इनेलो नेता अभय सिंह ने कहा कि पिछले विधान सभा चुनावों में प्रदेश में डेरा प्रेमियों की वजह से भाजपा की सरकार बनी थी। डेरा सच्चा सौदा प्रमुख राम रहीम पर सीबीआइ के जरिए दबाव बनाकर यह बयान दिलवाया कि डेरा प्रेमी भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में वोट डालेंगे।

loksabha election banner

बीते विधानसभा चुनाव से ठीक दो दिन पहले दबाव बनाकर डेरा प्रेमियों के वोट लिए, सरकार बनाई। सत्ता में आ गए, यहां डेरा प्रेमियों का धन्यवाद करना चाहिए था, अहसान उतारने के लिए मदद होनी चाहिए थी। मदद करने की बजाय, डेरा प्रेमियों को मेहमान बनाकर पंचकूला में बुलाया गया।

रामबिलास शर्मा ने कहा था कि पंचकूला में आने वाले डेरा प्रेमियों के लिए व्यवस्था की जाएगी। अदालत ने बाबा को दोषी करार दिया तो उनको गुस्सा आया। वे आगे बढ़ रहे थे, तो समझाकर वापस भेजने की अपेक्षा, उन्होंने डेरा प्रेमियों पर गोलियां चलाईं। इनेलो नेता डबवाली में इनेलो कार्यालय का उद्घाटन करने के बाद कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे।

नशा बेचने वालों के साथ सरकार का गठबंधन

इनेलो नेता ने यह भी कहा कि प्रदेश में कोई गांव, शहर या कस्बा ऐसा नहीं यहां नशा की बिक्री नहीं होती। बेचने वाले लोगों के सरकार के साथ संबंध हैं, वही लोग आज पुलिस के साथ मिलकर युवा पीढी को बर्बाद करना चाहते हैं। मैंने 47 मिनट तक नशे के कारोबार पर विस में चर्चा की थी। डबवाली के अंदर नशे का काम करने वाले लोग सरकार के संरक्षण वाले लोग हैं। सत्ता के साथ जुड़े लोगों के कङ्क्षरदे गांवों में आकर नशा सप्लाई का कार्य करते हैं।

नाम रखा जन आशीर्वाद यात्रा, बस से नीचे उतरे ही नहीं

अभय ने कहा कि प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने जन आशीर्वाद यात्रा के नाम पर प्रदेश की जनता के करोड़ों रुपये बर्बाद कर दिए हैं। जनता को इस यात्रा से कोई लाभ नहीं हुआ। यह आरोप ऐलनाबाद के विधायक अभय ङ्क्षसह चौटाला ने गांव रायपुरिया में ग्रामीणों के बीच कहे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने अपनी यात्रा एक आधुनिक सुविधाओं से युक्त बस पर सवार होकर की है, जबकि वे जमीन पर उतरे ही नहीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.