Move to Jagran APP

रोहतक में युवक को गोली मारने के मामले में एक नामजद समेत कई पर केस दर्ज

आरोपितों को पकड़ने का प्रयास किया लेकिन वह भागने में कामयाब हो गए। पीड़ित का कहना है कि आरोपितों में सोनू नाम का युवक भी शामिल था जिसके बाद पुरानी रंजिश चल रही है। रंजिश के चलते ही आरोपितों ने गोली मारी है।

By Manoj KumarEdited By: Published: Sat, 03 Apr 2021 01:36 PM (IST)Updated: Sat, 03 Apr 2021 01:36 PM (IST)
रोहतक में युवक को गोली मारने के मामले में एक नामजद समेत कई पर केस दर्ज
लाखनमाजरा में गली से जा रहे युवक को गोली मारी थी, घायल का पीजीआइएमएस में उपचार चल रहा है

रोहतक/लाखनमाजरा, जेएनएन। रोहतक के घरौठी गांव में शुक्रवार रात युवक को गोली मारने के मामले में एक नामजद समेत कई अज्ञात आरोपितों पर लाखनमाजरा थाना पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। वहीं घायल युवक का पीजीआइएमएस में उपचार चल रहा है, जिसकी हालत में सुधार है। पुलिस को दी गई शिकायत में घरौठी गांव निवासी सचिन ने बताया कि शुक्रवार रात वह अपने भाई कुलदीप व मंदीप के साथ गांव में ही मुकेश के मकान पर जा रहे थे। मुकेश के मकान के पास पहुंचते ही सफेद रंग की एक गाड़ी आई, जिसमें तीन-चार युवक सवार थे। आरोपितों ने मंदीप पर जान से मारने की नीयत से गोली चला दी। जो मंदीप के सिर और गर्दन में लगी और वह लहुलूहान होकर जमीन पर गिर गया। इससे वहां पर भगदड़ मच गई।

loksabha election banner

उन्होंने आरोपितों को पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन वह भागने में कामयाब हो गए। पीड़ित का कहना है कि आरोपितों में सोनू नाम का युवक भी शामिल था, जिसके बाद पुरानी रंजिश चल रही है। रंजिश के चलते ही आरोपितों ने गोली मारी है। उधर, उपचार के बाद घायल की हालत में सुधार है। लाखनमाजरा थाना प्रभारी उदयभान सिंह ने बताया कि शिकायत के आधार पर एक नामजद समेत कई अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। आरोपितों को पकड़ने के लिए दबिश दी जा रही है। जल्दी ही उन्हें पकड़ लिया जाएगा।

उधर, मारपीट के मामले में केस वापस नहीं लेने पर परिवार को जान से मारने की धमकी दी गई है। पुलिस को दी गई शिकायत में रैनकपुरा निवासी युवती ने बताया कि उसकी बहन ने मार्च माह में सिटी थाने में कई आरोपितों के खिलाफ मारपीट और धमकी का मामला दर्ज कराया था। आरोपितों ने उसके साथ छेड़छाड़ और मारपीट की थी। इस मामले में आरोपित सुनील और अजय जमानत पर आए हुए हैं। शुक्रवार को आरोपितों की कोर्ट में तारीख थी। वहां पर शिकायतकर्ता पक्ष भी तारीख पर गया हुआ था। तभी आरोपितों ने कोर्ट की सीढ़ियों पर उन्हें रोका। आरोपितों ने धमकी दी कि केस वापस ले लो, नहीं तो पूरे परिवार को जान से मार दिया जाएगा। शिकायत के बाद पूरे परिवार में दहशत का माहौल बना हुआ है। आर्य नगर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.