Move to Jagran APP

हिसार के सरसोद गांव के खेतों में 20 वर्षीय युवक की तेजधार हथियार से हत्या, रक्‍तरंजित मिला शव

युवक का रक्तरंजित शव खेत में बनी ढाणी से बरामद हुआ है। बीती रात अज्ञात हत्यारों ने तेजधार हथियारों से उसकी हत्या कर दी उसका शव चारपाई के समीप पड़ा मिला है। मृतक लगभग 20 वर्षीय प्रदीप किसान राजवीर सिंह का इकलौता बेटा था

By Manoj KumarEdited By: Published: Mon, 31 May 2021 11:00 AM (IST)Updated: Mon, 31 May 2021 11:00 AM (IST)
हिसार के सरसोद गांव के खेतों में 20 वर्षीय युवक की तेजधार हथियार से हत्या, रक्‍तरंजित मिला शव
बरवाला क्षेत्र के गांव सरसोद के खेत की ढाणी से मिला युवक का रक्तरंजित शव

बरवाला, जेएनएन। सरसोद गांव के खेतों में बीती रात तेजधार हथियार से एक 20 वर्षीय युवक की हत्या किए जाने की सनसनीखेज घटना प्रकाश में आई है। आज सुबह युवक का रक्तरंजित शव खेत में बनी ढाणी से बरामद हुआ है। बीती रात अज्ञात हत्यारों ने तेजधार हथियारों से उसकी हत्या कर दी उसका शव चारपाई के समीप पड़ा मिला है । मृतक लगभग 20 वर्षीय प्रदीप किसान राजवीर सिंह का इकलौता बेटा था। राजवीर की एक लड़की विवाहित है। जबकि दूसरी संतान यह  प्रदीप था जिसकी बीती रात हत्या कर दी गई।

loksabha election banner

सरसोद में राजली रोड पर अपने खेत में वह रखवाली के लिए रात को सोता था। घटना की सूचना मिलने पर बरवाला के थाना प्रभारी प्रह्लाद राय डीएसपी रोहतास सिहाग फॉरेंसिक टीम एक्सपर्ट डॉ अजय सीआईए टीम आदि मौके पर पहुंचे। फॉरेंसिक टीम एक्सपर्ट ने मौके पर पहुंचकर तथ्य जुटाए। वही सीआईए की टीम भी हत्या आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

पता चला है कि पुलिस ने पूछताछ के लिए एक युवक को हिरासत में लिया है जानकारी के अनुसार यह युवक रात को उसके पास खेत में ही था इसलिए शक जताया जा रहा है कि हो सकता है इसी ने ही कहीं वारदात को अंजाम ना दिया हो इसलिए पुलिस अब हर पहलू पर जांच कर रही है। पुलिस ने मौके से हिरासत में लेकर पूछताछ आरंभ कर दी है उससे पूछताछ करने के बाद ही वास्तविकता सामने आ सकती है।

सरसोद से राजली रोड पर किसान राजवीर के लगभग 6-7 एकड़ जमीन है दोनों पिता-पुत्र इसी जमीन पर खेती करते थे गांव के नजदीक होने के कारण बेसहारा पशु अक्सर फसलों को नुकसान पहुंचाते थे इसलिए रखवाली के लिए पर प्रदीप अपने खेत पर ही सोता था। बीती रात भी वह रखवाली के लिए खेतों में गया था। परंतु आज उसका खून से सना हुआ शव बरामद हुआ। हत्या की सूचना मिलने के बाद काफी संख्या में ग्रामीण मौके पर उमड़ पड़े।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.