Move to Jagran APP

सिरसा से किसान आंदोलन में शामिल होने आए किसान की कार से साढ़े 15 हजार रुपये, लैपटाप व अन्य सामान चोरी

आंदोलन में शामिल होने आए सिरसा के एक किसान की कार से साढ़े 15 हजार रुपये एक लैपटाप मोबाइल फोन व अन्य सामान चोरी कर दिया गया। 4 अगस्त की रात की यह घटना है। अब तक किसान अपने स्तर पर इस सामान की तलाश करता रहा।

By Manoj KumarEdited By: Published: Thu, 12 Aug 2021 09:57 AM (IST)Updated: Thu, 12 Aug 2021 09:57 AM (IST)
सिरसा से किसान आंदोलन में शामिल होने आए किसान की कार से साढ़े 15 हजार रुपये, लैपटाप व अन्य सामान चोरी
टिकरी बॉर्डर पर चार अगस्त की रात को हुई चोरी, अब तक अपने स्तर पर खुद तलाश करता रहा किसान

जागरण संवाददाता, बहादुरगढ़: टीकरी बार्डर पर किसान आंदोलन में दुष्‍कर्म, छेड़छाड़, किसान को जलाने और अन्‍य तरह की आपराधिक घटनाओं के बाद एक और घटना सामने आई है। किसान आंदोलन में शामिल होने आए सिरसा के एक किसान की कार से साढ़े 15 हजार रुपये, एक लैपटाप, मोबाइल फोन व अन्य सामान चोरी कर दिया गया। 4 अगस्त की रात की यह घटना है। अब तक किसान अपने स्तर पर इस सामान की तलाश करता रहा। जब सामान कहीं नहीं मिला तो उसने इसकी शिकायत पुलिस को दी है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज छानबीन शुरू कर दी है।

loksabha election banner

पुलिस को दी शिकायत में सिरसा के गांव रामनगरीया निवासी सतपाल ने बताया कि वह खेतीबाड़ी करता है। वह किसान आंदोलन में आया हुआ है। गत 4 अगस्त को उसने अपनी कार को मेट्रो पिलर 786 के पास खड़ा किया था। यहां पर हमने गुरुद्वारा चिला साहब का लंगर लगा रखा है। उस रात को मैं टेंट के अंदर सो गया। पांच अगस्त की सुबह उठकर कार से कपड़े निकालने गया तो कार का पीछे का दरवाजा खुला हुआ मिला और उसमें रखा मेरा बैग नहीं मिला। बैग के अंदर मेरा लैपटाप, कपड़े, पावर बैंक, मोबाइल माइक, पैन कार्ड, मेट्रो कार्ड, संगठन कार्ड, मैमोरी कार्ड व मेरे 5500 रुपये रखे थे। साथ ही मेरे साथी के 10 हजार रुपये थे।

मुझे पूरा यकीन है कि कोई अज्ञात पीछे से रात के समय उसकी कार से बैग चुरा ले गया। अब तक वह अपने स्तर पर अपने सामान व नकदी की तलाश करता रहा लेकिन उनका कोई सुराग नहीं लगा। अब उसने पुलिस को शिकायत दी तो थाना शहर के अंतर्गत एमआइई चौकी पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। बता दें कि बीते आठ महीने में किसान आंदोलन में कई ऐसी बातें सामने आ चुकी हैं जिससे की आंदोलन दागदार हुआ है। करीब दस ऐसी घटनाएं है जिसमें दुष्‍कर्म से लेकर हत्‍या जैसी वारदात भी आंदोलन स्‍थल पर हुई है।

--------------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.