Move to Jagran APP

हिसार में नौकरी लगवाने के नाम पर 90 लाख रुपये लिए, वापस नहीं लाैटाए तो कर लिया अपहरण

हिसार शहर के डोगरान मोहल्ला निवासी एक युवक ने फतेहाबाद के दोलतपुर गांव निवासी व्यक्ति से उसके बेटों को नौकरी लगवाने के नाम पर 90 लाख रुपये ले लिए। वहीं रुपये ना लौटाने पर इस युवक का अपहरण कर लिया गया।

By Manoj KumarEdited By: Published: Thu, 07 Jan 2021 09:31 AM (IST)Updated: Thu, 07 Jan 2021 09:31 AM (IST)
हिसार में नौकरी लगवाने के नाम पर 90 लाख रुपये लिए, वापस नहीं लाैटाए तो कर लिया अपहरण
पुलिस ने हिसार में अपहरण करने वाले युवकों को गिरफ्तार कर लिया है

हिसार,जेएनएन। नौकरी दिलवाने के नाम पर ठगी करने का खेल जोरों पर है। अब हिसार में एक ऐसा ही मामला सामने आया है। शहर के डोगरान मोहल्ला निवासी एक युवक ने फतेहाबाद के दोलतपुर गांव निवासी व्यक्ति से उसके बेटों को नौकरी लगवाने के नाम पर 90 लाख रुपये ले लिए। वहीं रुपये ना लौटाने पर इस युवक का अपहरण कर लिया गया। मिली जानकारी के अनुसार उत्तम नगर से बुधवार सुबह करीब 7 बजे 10-11 लोग एक गाड़ी में सवार होकर आए और उत्तम नगर निवासी सुनील कुमार सोनी से मारपीट कर उसे अपनी गाड़ी में बिठाकर ले गए।

loksabha election banner

मामले में सुनील के स्वजनों से सूचना मिलने पर डोगरान मोहल्ला चौकी इंचार्ज एएसआई जितेंद्र कुमार मौके पर पहुंचे। जिसके बाद बताई गई गाड़ी का पीछा करते हुए फतेहाबाद के गांव दौलतपुरा पहुंचे। वहां दौलतपुरा निवासी बृजलाल व संजय ने पुलिस को बताया कि सुनील कुमार सोनी ने उनके बेटों से नौकरी लगवाने के नाम पर पर प्रति युवक 5 लाख रुपये लिए थे। आरोप है कि सुनील ने उनसे कुल 90 लाख रुपये नौकरी लगवाने के नाम पर ले लिए।

आरोप है कि सुनील ने न तो उनके बेटों को नौकरी लगवाया और न ही रुपये लौटाए। रुपये वापस मांगने पर सुनील ने टालमटोल की। इसके बाद पुलिस सुनील, संजय और बृजलाल तीनों को डोगरान मोहल्ला चौकी ले आई। यहां सुनील की पत्नी के बयान पर मामला दर्ज किया है। पुलिस ने बृजलाल व संजय कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस जांच में जुटी हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.