Move to Jagran APP

फौजी ने खरीदने के लिए OLX पर देखी कार, 69 हजार 300 रुपये की लग गई चपत

ड्राइवर ने हरियाणा-राजस्थान बार्डर पर 17 हजार 700 रुपये फीस के रूप में मंगवा लिया। फिर जीपीएस बंद होने सिक्योरिटी के तौर पर जमा करने आदि के नाम पर कुल 69 हजार 300 रुपये मंगवाए

By Manoj KumarEdited By: Published: Mon, 16 Dec 2019 05:02 PM (IST)Updated: Mon, 16 Dec 2019 05:02 PM (IST)
फौजी ने खरीदने के लिए OLX पर देखी कार, 69 हजार 300 रुपये की लग गई चपत
फौजी ने खरीदने के लिए OLX पर देखी कार, 69 हजार 300 रुपये की लग गई चपत

हिसार, जेएनएन। ओएलएक्स पर गाड़ी देखकर उसको खरीदने के लिए बातों में आकर फंसे सूर्य नगर निवासी यशवीर सिंह से ठग 69 हजार 300 रुपये की धोखाधड़ी कर गए। यशवीर जयपुर में सांगा नगर एयरपोर्ट पर कार्यरत हैं। चोरों ने फौजी यशवीर से टैक्स, इंश्योरेंस सहित अनेक प्रकार की फीस देने के नाम पर यह पैसा अकाउंट में लिया। अब पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

पुलिस के अनुसार यशवीर ने ओएलएक्स पर एक ऑल्टो कार देखी थी। कार लेने के लिए विपिन चौधरी से बातचीत हुई। इस पर विपिन ने कार जयपुर भेजने की बात कही, लेकिन उसके नाम पर 51सौ रुपये लिए। उस समय विपिन ने उसको कार पसंद नहीं आने पर 100 रुपये काट कर बाकी पैसा वापस देने की बात कही। यशवीर ने पैसा अकाउंट में डाला तो विपिन का भेजा ड्राइवर जयपुर के लिए कार लेकर चला।

ड्राइवर ने हरियाणा-राजस्थान बार्डर पर 17 हजार 700 रुपये फीस के रूप में मंगवा लिया। फिर जीपीएस बंद होने, सिक्योरिटी के तौर पर जमा करने आदि के नाम पर कुल 69 हजार 300 रुपये फौजी से मंगवा लिए। बाद में ड्राइवर ने डिलीवरी लेट फीस के नाम पर 16 हजार 400 रुपये अकाउंट में देने की बात कही। इस पर फौजी ने मना किया तो वह उसको धमकी देने लगा और अपने फोन नंबर बंद कर दिए। अब यशवीर ने मामला दर्ज करवाया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.