Move to Jagran APP

भारतीय एथलेटिक्स महासंघ में हिसार जिले के नौ सदस्य बने तकनीकी अधिकारी

जागरण संवाददाता हिसार हरियाणा के 66 तकनीकी अधिकारियों ने भारतीय एथलेटिक्स महासंघ द्व

By JagranEdited By: Published: Wed, 07 Apr 2021 08:22 PM (IST)Updated: Wed, 07 Apr 2021 08:22 PM (IST)
भारतीय एथलेटिक्स महासंघ में हिसार जिले के नौ सदस्य बने तकनीकी अधिकारी
भारतीय एथलेटिक्स महासंघ में हिसार जिले के नौ सदस्य बने तकनीकी अधिकारी

जागरण संवाददाता, हिसार : हरियाणा के 66 तकनीकी अधिकारियों ने भारतीय एथलेटिक्स महासंघ द्वारा आयोजित परीक्षा में उत्तीर्ण होकर राज्य का मान बढ़ाया। भारतीय एथलेटिक्स महासंघ के संयुक्त सचिव और एथलेटिक्स हरियाणा के महासचिव राजकुमार मिटान ने बताया कि हिसार जिले से अश्विन कुमार, दीपक ढिल्लों, लक्ष्मी नारायण, लोकेश, पवन मार, राकेश कुमार, संजय, सोहन सिंह और विकास बिश्नोई, फरीदाबाद जिले से सत्यवीर, वीरेंद्र सिंह और जितेंद्र कुमार, अंबाला से दलजीत सिंह और साहिल केसरी, भिवानी जिले से मुकेश कुमार, रजनीश लाठर, सोमवीर, विनोद कुमार, चरखी दादरी से नेहा, फतेहाबाद से देवेंद्र कुमार और सतीश, गुरुग्राम जिले से अनु सिंह, डिंपल बिश्ट, गुंजन, जय भगवान, ललित कुमार, राजेश कुमार, राकेश कुमार और सचिन बर्नवाल ने तकनीकी अधिकारियों की परीक्षा उत्तीर्ण की है। उन्होंने बताया कि झज्जर जिले से मनोज, सुरेंद्र सुहाग और विनोद कुमार, जींद जिले से अजय कुमार, संदीप, सोमनाथ, सुरेंद्र सिंह और विकास रेढू, कैथल जिले से सतनाम, सुखवीर और विजय कुमार, करनाल जिले से अंकित, गोपी राम पांचाल, जसबीर, लोकेश और विकास कुमार, कुरूक्षेत्र जिले से आशिर खान, अंजू कुमारी, मनी कुमार और शिखा त्यागी ने परीक्षा पास की।

loksabha election banner

मिटान ने बताया कि महेंद्रगढ जिले से रिकू यादव और सूरत सिंह, पंचकूला से आकाश धीमान और भरत कमल, पानीपत जिले से महीपाल और रेवाड़ी जिले से शमशेर सिंह, रोहतक से रोहित पराशर, संजीव कुमार, सिरसा जिले से गुरप्रीत कौर और विक्रम सिंह, सोनीपत जिले से कुलदीप सिंह, परवीन कुमार, सलीम और तौशीन और यमुनानगर जिले से अमित कुमार, ब्रिजपाल और राहुल कंबोज ने भारतीय एथलैटिक्स महासंघ के द्वारा आयोजित तकनीकी अधिकारी का प्रशिक्षण प्राप्त कर परीक्षा उत्तीर्ण कर राज्य का नाम रोशन किया। एथलैटिक हरियाणा के मीडिया प्रभारी सत्यवीर धनखड़ ने कहा कि अब हरियाणा में एथलैटिक खेल के तकनीकी अधिकारियों की संख्या दिन प्रतिदिन बढ़ रही है। प्रत्येक गांव व शहर में एथलैटिक खेल के लिए नए-नए खिलाड़ी खोजकर उन्हें अच्छा खेल प्रशिक्षण देकर आने वाली प्रतियोगिताओं के लिए तैयार किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.