Move to Jagran APP

दीवाली पर घर में हो गया मातम, रोहतक में 27 वर्षीय बेटे की सड़क हादसे में मौत, घर पहुंचा शव

परचून की दुकान बंद कर लौट रहे बाइक सवार दुकानदार के लाढोत रोड पर सड़क हादसे में मौत हो गई। पुलिस को दी गयी शिकायत में रुड़की गांव निवासी रमेश ने बताया कि वह ड्राइवर का काम करता है। उसका 27 वर्ष बेटा रोहतक में परचून की दुकान करता है।

By Manoj KumarEdited By: Published: Sat, 14 Nov 2020 11:06 AM (IST)Updated: Sat, 14 Nov 2020 11:06 AM (IST)
दीवाली पर घर में हो गया मातम, रोहतक में 27 वर्षीय बेटे की सड़क हादसे में मौत, घर पहुंचा शव
मृतक के पिता की शिकायत पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

रोहतक, जेएनएन। रोहतक में एक दर्दनाक हादसा सामने आया है। परचून की दुकान बंद कर लौट रहे बाइक सवार दुकानदार के लाढोत रोड पर सड़क हादसे में मौत हो गई। पुलिस को दी गयी शिकायत में रुड़की गांव निवासी रमेश ने बताया कि वह ड्राइवर का काम करता है। उसका 27 वर्ष बेटा रोहतक में नए बस स्टैंड के नजदीक परचून की दुकान करता है। शुक्रवार देर रात  काफी देर तक घर नहीं लौटा। जिसके बाद  उसकी तलाश शुरू की। जब उसके मोबाइल पर कॉल की गई तो किसी अज्ञात व्यक्ति ने फोन उठाया।

loksabha election banner

उसने बताया कि लाढोत रोड पर अज्ञात वाहन की चपेट में आने से अनिल की मौत हो गई है। इसके बाद परिवार के लोग वहां पहुंचे। सूचना मिलने पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। मृतक के पिता की शिकायत पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

वहीं दिवाली के दिन जहां परिवार खुशियां मनाने में जुटा था, जवान बेटे की मौत से मातम हो गया। परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। युवक ने दिन में फोन कर जल्‍दी आने की भी कहा था। मगर नहीं पता था कि वह उसकी आखिरी फोन कॉल है और अब वह कभी नहीं लौटेगा। मृतक के शव को देखकर परिवार के लोग बदहवाशी में है। वहीं आस पास के घरों में भी मातम छाया हुआ है। दीवाली के दिन युवक का अंतिम संस्‍कार किए जाने से हर कोई दुखी है। स्‍वजनों ने पुलिस से अज्ञात व्‍यक्ति को ढूंढने की अरदास की है, ताकि उसे किए की सजा मिल सके।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.