Move to Jagran APP

भाई केले खरीदने गया तो बस स्टैंड पर खड़ी 17 वर्षीय बहन अचानक हो गई लापता

भिवानी के नया बस स्टैंड पर अपने गांव जाने के लिए पहुंचा एक युवक केले खरीदने के लिए रेहड़ी पर आया तो अचानक उसकी 17 साल की बहन बस स्टैंड से लापता हो गई।

By Manoj KumarEdited By: Published: Fri, 26 Jun 2020 08:02 AM (IST)Updated: Fri, 26 Jun 2020 08:02 AM (IST)
भाई केले खरीदने गया तो बस स्टैंड पर खड़ी 17 वर्षीय बहन अचानक हो गई लापता
भाई केले खरीदने गया तो बस स्टैंड पर खड़ी 17 वर्षीय बहन अचानक हो गई लापता

भिवानी, जेएनएन। भिवानी के नया बस स्टैंड पर अपने गांव जाने के लिए पहुंचा एक युवक केले खरीदने के लिए रेहड़ी पर आया तो अचानक उसकी 17 साल की बहन बस स्टैंड से लापता हो गई। उसने आस-पास में उसकी तलाश की। घटना की सूचना औद्योगिक थाना पुलिस को दी। पुलिस ने उसकी काफी तलाश की, लेकिन नहीं मिली। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। 

loksabha election banner

गांव नसेनी जिला बांधा निवासी भोला ने पुलिस को बताया कि वह गांव कितलाना में ईंट भट्ठे पर काम करते है। उसने बताया कि वह अपने गांव जाने के लिए अपनी पत्नी ऊषा व बहन 17 वर्षीय चमेली के साथ भिवानी के नया बस स्टैंड पर आए थे। उसने बताया कि वह पति-पत्नी बस स्टैंड के बाहर केले खरीदने लगे और बहन को कहा कि तुम बैग उठा लाओ।

इसी दौरान चमेली अचानक वहां से गायब हो गई। उसके काफी तलाश किया, लेकिन वह नहीं मिली। घटना की सूचना उसने औद्योगिक थाना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर घटना की छानबीन की, लेकिन वह नहीं मिली। भाई ने पुलिस को कहा कि उसकी बहन को कोई अज्ञात व्यक्ति बहला फुसला कर ले गया है।

दिल्ली में फार्म भरने के लिए गया युवक हुआ लापता

भिवानी : देवनगर कालोनी निवासी एक युवक दिल्ली में नौकरी के फार्म भरने के लिए गया था, लेकिन वह वापस नहीं लौटा। उसके पिता ने घटना की शिकायत सदर थाना पुलिस में दर्ज करवाई है। पुलिस द्वारा उसकी तलाश की जा रही है। देवनगर निवासी अतर ङ्क्षसह ने बताया कि उसका बेटा प्रीतम 14 जून 2020 को दिल्ली में फार्म भरने के लिए गया था। वह वापस नहीं लौटा। उसने अपने स्तर पर काफी तलाश की, लेकिन वह नहीं मिला। सदर पुलिस ने युवक के पिता की शिकायत में पर मामला दर्ज कर लिया है।

26 वर्षीय पत्नी संदिग्ध हालत में घर से लापता

भिवानी : बैंक कालोनी में रह रही मध्यप्रदेश निवासी निवासी एक व्यक्ति की पत्नी बुधवार को संदिग्ध हालत में लापता हो गई। उसके पति ने घटना की शिकायत औद्योगिक थाना क्षेत्र पुलिस को दर्ज करवाई है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। गांव बरहुला थाना पनवार तहसील तेवथर जिला रीवां मध्यप्रदेश करन ने बताया कि वह

हाल बैंक कालोनी किराये के मकान में रह रहा है। उसने बताया कि बुधवार को उसकी 26 साल की पत्नी रतना अचानक घर से लापता हो गई। उसने आस-पड़ोस में काफी तलाश किया, लेकिन वह नहीं मिल रही। उसने घटना की शिकायत औद्योगिक थाना पुलिस से की। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.