Move to Jagran APP

इनाम में कार निकलने का झांसा देकर महिला लेक्चरर के 17 हजार रुपये की ठगी

शिकायतकर्ता ने बताया कि उसने एक ऑनलाइन साइट से घड़ी खरीदी थी। जिसके बाद उसके पास फोन आया कि उसकी इनाम में कार निकली है। इसके बाद उससे बैंक एकाउंट व अन्य जानकारी मांगी।

By Manoj KumarEdited By: Published: Mon, 28 Oct 2019 01:11 PM (IST)Updated: Mon, 28 Oct 2019 01:11 PM (IST)
इनाम में कार निकलने का झांसा देकर महिला लेक्चरर के 17 हजार रुपये की ठगी

भिवानी, जेएनएन। ऑनलाइन खरीदारी के नाम पर लोगों के साथ खुलेआम ठगी हो रही है। गांव तिगड़ाना निवासी एक महिला लेक्चरर को इनाम में कार निकलने का झांसा देकर धोखेबाजों ने उसके खाते से 17 हजार रुपये की नकदी उड़ा डाली। महिला लेक्चरर ने मामले की शिकायत सदर पुलिस थाने में दर्ज करवाई है।

loksabha election banner

गांव तिगड़ाना निवासी एक महिला लेक्चरर ने बताया कि वह भिवानी के एक महिला कालेज में लेक्चरर है। उसने एक ऑनलाइन साइट से घड़ी खरीदी थी। जिसके बाद उसके पास फोन आया कि उसकी  इनाम में कार निकली है। इसके बाद उससे बैंक एकाउंट व अन्य जानकारी मांगी।

उसने बताया कि जालसाजी कर इसके बाद उसके खाते से पहले साढ़े छह हजार रुपये उसके बाद उसके बाद चार हजार रुपये निकाल लिये। इस तरह से उसके खाते कुल 17 हजार रुपये की नकदी निकाल ली। उसके खाते से यह रकम निकाले जाने का पता चलते ही उसने मामले की शिकायत सदर पुलिस से की। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

एटीएम कार्ड चुरा कर महिला के खाते से निकाले 19 हजार

बड़ागुढ़ा : क्षेत्र के गांव पंजुआना में रहने वाली महिला का अज्ञात व्यक्ति ने एटीएम चुरा कर उसके बैंक खाते में से 19 हजार रुपये निकाल लिये। इस संबंध में पीडि़त महिला ने बड़ागुढ़ा पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस को दी शिकायत में गांव पंजुआना निवासी संतोष रानी ने बताया कि बीती 17 अक्टूबर को उसके मोबाइल पर दो मैसेज आए, जिसमें एटीएम से 10 हजार व नौ हजार रुपये की निकासी उसके बैंक खाते में से हुई। उसने बताया कि उसने अपने परिवार के सदस्यों व नजदीकियों से एटीएम के बारे में पूछताछ कर ली परंतु कहीं पता नहीं चला। महिला ने बताया कि अज्ञात व्यक्ति ने उसका एटीएम चुरा कर उसके बैंक खाते से नकदी निकाल ली। बड़ागुढ़ा थाना के एएसआइ राजेश कुमार मामले की जांच कर रहे है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.