Move to Jagran APP

हिसार में नशे का इंजेक्‍शन लगा रहे युवक की मौके पर मौत, इधर किशोर की फंदा लगने से गई जान

हिसार के अग्रोहा स्थित मीरपुर गांव में नशे की ओवरडोज से एक युवक की मौके पर मौत हो गई जिसने भी इस मंजर को देखा सिहर गया। इंजेक्‍शन युवक की कलाई में ही लगा हुआ था। वहीं सरसौद गांव में फंदा लगने से एक किशोर की मौत हो गई।

By Manoj KumarEdited By: Published: Wed, 03 Mar 2021 07:41 PM (IST)Updated: Wed, 03 Mar 2021 07:41 PM (IST)
हिसार में नशे का इंजेक्‍शन लगा रहे युवक की मौके पर मौत, इधर किशोर की फंदा लगने से गई जान
हिसार में दो दर्दनाक हादसे हुए हैं जिसमें दो युवकों की मौत हो गई है

हिसार, जेएनएन। हिसार में एक बड़ी भयावह घटना सामने आई है। नशे की लत ने एक और नौजवान युवक को मौत के आगोश में ले लिया। नशे के प्रभाव के कारण ही गांव कुलेरी के 24 वर्षीय युवक सोमबीर की नशे की ओवरडोज के चलते मौत हो गई। बुधवार सांय करीब 4 बजे मीरपुर के ग्रामीणों ने अग्रोहा पुलिस को सूचना मिली कि एक नौजवान युवक गांव के पार्क में संदिग्ध अवस्था में पडा हुआ है जिसके हाथ में सीरींज लगी हुई। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर जाकर देखा तो युवक के हाथ में सीरींज लगी हुई थी और उसकी मौत हो चुकी थी।

loksabha election banner

पुलिस द्वारा युवक को अग्रोहा मेडिकल के इमरजेंसी विभाग में ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने युवक की जांच पड़ताल कर उसे मृत घोषित कर दिया और शव को पोस्टमार्टम के लिए शवगृह में रखवा दिया जिसका आज पोस्टमार्टम किया जाएगा। मेडिकल सीएमओ डा. राकेश शर्मा के अनुसार प्रथम दृष्टया युवक की मौत का कारण नशे की ओवरडोज का लग रहा है अन्य कारणाें का पता पोस्टमार्टम के बाद ही पता लग पाएगा। जानकारी के अनुसार युवक विवाहित था और डेढ साल का एक बेटा और पत्नी अपने पिछे छोड़ गया।

लाइव रिकार्ड हुई युवक की मौत

पार्क में लगे सीसीटीवी कैमरे की रिकार्डिंग में युवक करीब तीन बजे मीरपुर के पार्क में टहलता हुआ आता है और आते ही पार्क में लगे एक पेड़ के नीचे बैठ जाता है। बैठेते ही अपने लोवर पैंट की जेब से नशे का इंजेक्शन निकाल कर अपने हाथ में लगाता है। इजेंक्शन लगाते ही युवक अचानक बेसुध होकर वहीं गिर गया।

हाथ से इंजेक्शन को भी नहीं निकाल पाया- नशे की डोज इतनी हैवी थी कि जैसे ही युवक ने अपने आप को इंजेक्शन लगाया केवल आधा इंजेक्शन ही लगा पाया था कि युवक बेसुध हो गया और नशे से भरा हुआ आधा इंजेक्शन उसके हाथ में लटकता हुआ ही रह गया। वहीं सरसौद गांव में एक और दर्दनाक हादसा हुआ है।

हिसार में 15 वर्षीय किशोर की पानी की मोटर में फंसकर फांसी लगने से मौत

हिसार। सरसाैद निवासी 15 वर्षीय किशोर की बिजली की मोटर में फंसकर फांसी लगने से मौत हो गई। सूचना मिलने पर संबंधित थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मृतक के शव को कब्जे में लेकर शहर के सिविल अस्पताल के पोस्टमार्टम हाउस भिजवाया। जहां बुधवार को शव का पोस्टमार्टम किया गया। मामले में मिली जानकारी के अनुसार 15 वर्षीय 9वीं कक्षा का छात्र अरुण मंगलवार रात 9.30 बजे के करीब खेतों में पानी देने गया था। वहां खेत में लगी थ्री हार्स पावर की पानी की माेटर के पंखें में उसकी ओढ़ी हुई चद्दर फंस गई। मोटर चालू होने के कारण घूमते हुए मोटर के पंखे से चद्दर के जरिए अरुण को फांसी लग गई। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। स्वजनों को पता लगने पर किशोर को सिविल अस्पताल भिजवाया गया। वहीं पुलिस ने सूचना मिलने पर मृतक के शव को सिविल अस्पताल की मोर्चरी में भिजवाया। पुलिस ने स्वजनों के बयान पर मामले में इत्तफाकिया कार्रवाई की है। अरुण खेती करता था। अरुण चार भाई बहनों में सबसे छोटा था। अरुण के पिता का कई साल पहले देहांत हो चुका है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.