दिल्ली से चुराई होंडा सिटी पर नकली नंबर प्लेट लगा घूम रहे थे, दो गिरफ्तार

चोरी की होंडा सिटी कार पर दूसरे वाहन की नंबर प्लेट लगाकर घूम रहे दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने कार कब्जे में ले ली है।

JagranPublish: Wed, 26 Jan 2022 04:25 PM (IST)Updated: Wed, 26 Jan 2022 04:38 PM (IST)
दिल्ली से चुराई होंडा सिटी पर नकली नंबर प्लेट लगा घूम रहे थे, दो गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: चोरी की होंडा सिटी कार पर दूसरे वाहन की नंबर प्लेट लगाकर घूम रहे दो युवकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने कार कब्जे में ले ली है। कार दिल्ली के माडल टाउन थाना क्षेत्र से चोरी की गई थी। कार पर आगे की नंबर प्लेट नहीं होने पर पुलिस ने मंगलवार को कार चोरों को द्वारका एक्सप्रेस-वे स्थित बजघेड़ा अंडरपास पर पुलिस नाके पर रोका तो उन्होंने जवाब दिया गिर गई है। मांगने पर वह आरसी वगैरह भी दिखा नहीं पाए।

कार को दिल्ली के अलीपुर में रहने वाला रिजवान चला रहा था। वह मूल रूप से उत्तर प्रदेश के लखीमपुर जिले के गांव श्रीनगर का रहने वाला है। कार में उसके साथ मुरादाबाद जिले के हजरत नगर का रहने वाला मोहम्मद जानी था। गाड़ी के पीछे लगी नंबर प्लेट पर एचआर 26 ईएफ 4877 दर्ज था। चेसिस नंबर चेक किया तो एमएकेजीएम662एचजेएन304251 तथा इंजन नंबर एल 15जेड14433195 दर्ज पाया गया।

पुलिस ने जांच की तो कार का असली नंबर यूपी16सीए5975 निकला जो अमित कुमार के नाम पर रजिस्टर्ड है। कार के खिलाफ 21 जनवरी को क्राइम ब्रांच दिल्ली ने एफआइआर भी दर्ज कर रखी है। जांच अधिकारी एएसआइ ने मंजीत ने बताया आगे की जांच कर जा रही है।

स्कूल में हुई चोरी

जासं, गुरुग्राम: प्रकाशपुरी रायसीना स्थित सरकारी स्कूल के कमरों का ताला तोड़ कीमती सामान लेकर चंपत हो गए। स्कूल प्रभारी ने भोंडसी थाने में शिकायत दी तो मामला दर्ज किया गया। घटना 21 जनवरी की रात हुई थी। स्कूल से इनवर्टर, बैट्री, सिलेंडर तथा खाना बनाने के भगोने, स्टील की बाल्टी, पीतल का बड़ा पतीला सहित काफी सामान चोरी हुआ है। पुलिस को शक है कि गांव के ही किसी व्यक्ति का चोरी में हाथ है।

Edited By Jagran

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.Accept