Move to Jagran APP

भारतीय पारिधान पहने होने पर प्रिसिपल को रेस्टोरेंट में जाने से रोका

साइबर सिटी की एक नामी स्कूल की प्रिसिपल को दक्षिणी दिल्ली के एक रेस्टोरेंट में इसलिए प्रवेश करने नहीं दिया गया क्योंकि वह भारतीय पारिधान में थी।

By JagranEdited By: Published: Sun, 15 Mar 2020 08:55 PM (IST)Updated: Mon, 16 Mar 2020 06:19 AM (IST)
भारतीय पारिधान पहने होने पर प्रिसिपल को रेस्टोरेंट में जाने से रोका
भारतीय पारिधान पहने होने पर प्रिसिपल को रेस्टोरेंट में जाने से रोका

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: साइबर सिटी के एक नामी स्कूल की प्रिसिपल को दक्षिणी दिल्ली के एक रेस्टोरेंट में इसलिए प्रवेश करने नहीं दिया गया, क्योंकि वह भारतीय पारिधान में थीं। कर्मचारियों ने कहा कि रेस्टोरेंट स्मार्ट कैजुअल की अनुमति देता है, लेकिन भारतीय पारिधान की नहीं। यह वाकया 10 मार्च का है। परेशान प्रिसिपल ने इस घटना का वीडियो सोशल साइट पर पोस्ट कर दिया। इसके बाद रेस्टोरेंट के निदेशक ने अपने कर्मचारियों के व्यवहार के लिए माफी मांगी। उन्होंने कर्मचारियों के खिलाफ कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है। साथ ही कहा है कि रेस्टोरेंट में ड्रेस कोड को लेकर कोई नियम नहीं है। यह अप्रिय घटना है।

loksabha election banner

इधर, इस घटना पर कांग्रेस की प्रवक्ता शर्मिष्ठा मुखर्जी ने आपत्ति व्यक्त करते हुए कहा कि यह बहुत ही शर्म की बात है। उन्होंने दिल्ली सरकार से रेस्टोरेंट का लाइसेंस रद करने की मांग की है। बता दें कि इस घटना को लेकर सोशल मीडिया पर काफी प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। प्रबंधन द्वारा माफी मांगने के बाद भी लोगों की मांग है कि रेस्टोरेंट का लाइसेंस रद किया जाए जिससे कि इस तरह की घटना दोबारा न हो।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.