Move to Jagran APP

मानेसर तहसील के मुख्य रास्ते में खड़े रहते हैं बेतरतीब वाहन

मानेसर तहसील कार्यालय के मुख्य रास्ते में वाहन खड़े रहते हैं। इससे यहां आने वाले लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 18 Jan 2022 04:10 PM (IST)Updated: Tue, 18 Jan 2022 06:53 PM (IST)
मानेसर तहसील के मुख्य रास्ते में खड़े रहते हैं बेतरतीब वाहन
मानेसर तहसील के मुख्य रास्ते में खड़े रहते हैं बेतरतीब वाहन

जागरण संवाददाता, मानेसर: मानेसर तहसील कार्यालय के मुख्य रास्ते में वाहन खड़े रहते हैं। इससे यहां आने वाले लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। मानेसर तहसील कार्यालय में रोजाना ऐसे ही वाहन खड़े किए जा रहे हैं। कई बार कुछ लोग अपने वाहनों को ऐसे खड़े कर देते हैं कि दूसरे वाहन चालकों को निकलने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। अधिकारियों की मौजूदगी के बाद भी इस तरफ कोई कार्रवाई नहीं हो रही है।

loksabha election banner

बता दें कि, आइएमटी मानेसर स्थित तहसील कार्यालय में जाने के लिए एक ही रास्ता है। इसी रास्ते का प्रयोग कर एचएसआइआइडीसी, मानेसर बिजली कार्यालय, प्रदूषण नियंत्रण कार्यालय और नगर निगम मानेसर के कार्यालय में जाया जाता है। कई कार्यालय होने के कारण यहां रोजाना काफी लोग वाहन से आते हैं। इससे यहां रोज वाहनों की कतार लगी रहती है।

एचएसआइआइडीसी की तरफ से हालांकि यहां पीछे की तरफ पार्किंग के लिए जगह छोड़ी गई है लेकिन इसके बाद भी मुख्य रास्ते में ही गाड़ियां खड़ी कर दी जाती हैं। कुछ समय पहले तक यहां एसीपी ट्रैफिक का कार्यालय होता था। उस समय तो यहां पुलिसकर्मी तैनात किया गया था लेकिन अब ऐसी कोई व्यवस्था नहीं है। अब रोजाना मुख्य रास्ते में वाहन खड़े किए जा रहे हैं।

एचएसआइआइडीसी कार्यालय में काम के सिलसिले में आए सतीश यादव ने बताया कि मानेसर तहसील में आने के लिए एक ही रास्ता बनाया गया है। इसमें दोनों तरफ वाहनों को खड़ा कर दिया जाता है। कई बार नगर निगम के ट्रैक्टर ट्राली आ जाते हैं तो यहां से निकलना भी मुश्किल हो जाता है।

शशि यादव ने बताया कि मानेसर तहसील के रास्ते में रोजाना वाहन खड़े रहते हैं। इस रास्ते से रोजाना कोई न कोई बड़ा अधिकारी भी आता रहता है। कई बार तो यहां काफी समय तक रुकना पड़ता है। कई बार एचएसआइआइडीसी के आडिटोरियम में बड़े कार्यक्रम होते हैं तो काफी दिक्कत होती है। इस तरफ कार्रवाई की जानी चाहिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.