Move to Jagran APP

छह महीने के भीतर होगा वाटिका चौक अंडरपास का निर्माण

अगले छह महीने के भीतर वाटिका चौक अंडरपास का निर्माण पूरा होगा। इसके लिए तैयारी शुरू कर दी गई है। निर्माण पर कुल 109 करोड़ रुपये खर्च होंगे।

By JagranEdited By: Published: Fri, 01 Jul 2022 07:42 PM (IST)Updated: Fri, 01 Jul 2022 07:42 PM (IST)
छह महीने के भीतर होगा वाटिका चौक अंडरपास का निर्माण
छह महीने के भीतर होगा वाटिका चौक अंडरपास का निर्माण

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: अगले छह महीने के भीतर वाटिका चौक अंडरपास का निर्माण पूरा होगा। इसके लिए तैयारी शुरू कर दी गई है। निर्माण पर कुल 109 करोड़ रुपये खर्च होंगे। यह जानकारी गुरुग्राम होम डेवलपर्स एंड प्लाट होल्डर्स एसोसिएशन के प्रतिनिधियों को भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण (एनएचएआइ) के परियोजना निदेशक पीके कौशिक ने दी।

loksabha election banner

एसोसिएशन के संरक्षक दिनेश नागपाल, अध्यक्ष नरेंद्र यादव, उपाध्यक्ष एसबी सैनी, सुधीर नागपाल और प्रमोद यादव अंडरपास की मांग स्वीकार करने पर पीके कौशिक का आभार प्रकट करने उनके कार्यालय में पहुंचे थे। एसोसिएशन ने डेढ़ महीने पहले वाटिका चौक पर अंडरपास बनाने के साथ ही दिल्ली-अलवर हाईवे पर सुभाष चौक के आगे से लेकर बादशाहपुर के आगे तक बनाए गए एलिवेटेड रोड पर सर्विस लेन से एंट्री और एग्जिट की सुविधा कराए जाने की मांग की थी। दोनों मांगें एनएचएआइ ने स्वीकार कर ली हैं।

बता दें कि कुछ वर्षो में वाटिका चौक शहर के व्यस्ततम चौराहों में शुमार हो चुका है। ट्रैफिक का दबाव दिन प्रतिदिन बढ़ रहा है। आने वाले समय में चौक पर ट्रैफिक जाम की समस्या विकराल होने की आशंका है। इसे देखते हुए चौक पर अंडरपास बनाने की मांग की गई, जिसे एनएचएआइ ने स्वीकार कर लिया। एसोसिएशन के प्रतिनिधियों का कहना है कि अंडरपास बनाने की मांग स्वीकार करके एनएचएआइ ने शहर को बड़ी सौगात दी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.