Move to Jagran APP

लोहड़ी के जश्न में चली गोली, तीन घायल

लोहड़ी का जश्न मना रहे एक परिवार के कार्यक्रम में नशे में धुत घुसे पांच अज्ञात युवकों ने जमकर हंगामा किया।

By JagranEdited By: Published: Tue, 14 Jan 2020 06:41 PM (IST)Updated: Tue, 14 Jan 2020 08:21 PM (IST)
लोहड़ी के जश्न में चली गोली, तीन घायल
लोहड़ी के जश्न में चली गोली, तीन घायल

जागरण संवाददाता, बादशाहपुर (गुरुग्राम): लोहड़ी का जश्न मना रहे एक परिवार के कार्यक्रम में नशे में धुत होकर घुसे पांच युवकों ने जमकर हंगामा किया। युवकों ने शराब की डिमांड की। कार्यक्रम के आयोजक परिवार के लोगों ने मना किया, तो एक युवक ने पिस्टल निकालकर तीन युवकों के पैर में गोली मार दी। लोगों ने हमलावर युवकों को पकड़ने का प्रयास किया, तो युवक हवा में फायर करते हुए सफेद रंग की स्कार्पियों से भाग निकले। रास्ता न होने से बदमाशों ने अपनी स्कार्पियों से कई कारों को भी टक्कर मारकर क्षतिग्रस्त कर दिया। सेक्टर 40 थाना पुलिस ने पीड़ित पक्ष की ओर से दी गई दो तस्वीरों के आधार पर मंगलवार शाम एक हमलावर को गिरफ्तार कर लिया है। घायलों को मैक्स अस्पताल में दाखिल कराया गया है।

loksabha election banner

सेक्टर 40 स्थित मकान नंबर 83 में रहने वाले अजय वत्स ने लोहड़ी पर कार्यक्रम आयोजित किया था। सोमवार देर शाम घर के पास ही टेंट लगाकर उत्सव मनाया जा रहा था। कार्यक्रम में उनके रिश्तेदार व दोस्तों के परिजन शामिल थे। कार्यक्रम स्थल पर एक-एक कोने पर ड्रिंक के लिए बोतल व गिलास लगे थे। रात करीब 11 बजे एक स्कर्पियो वहां पहुंची और उसमें से पांच अनजान युवक टेंट के अंदर दाखिल हो गए। इसके बाद फोटोग्राफर से तस्वीर लेने को कहा। फोटोग्राफर ने दो युवकों की तस्वीर ली, तभी तीन युवक ड्रिंक टेबल के पास पहुंच गए।

एक युवक ने शराब की बोतल उठा ली। उसे देख अजय ने सवाल किया आप लोगों को किसने बुलाया है। इतना सुनते ही बोतल उठाने वाले युवक ने अजय को धक्का दे दिया। इसके बाद अजय के भाई विनय ने विरोध किया, तो दूसरे युवक ने जेब से पिस्टल निकालकर अचानक विनय के पैर में गोली मार दी। यही नहीं, युवक ने चार गोली और चला दी। इससे दो गोली लगने से अजय के दोस्त पवन व विनीत चोपड़ा घायल हो गए। गोली की आवाज सुनकर लोग युवकों को पकड़ने के लिए भागे, तो दूसरे युवक ने भी पिस्टल निकालकर हवाई फायरिग की। इसके बाद सभी बाहर खड़ी स्कार्पियों में बैठकर भाग निकले। भागने का रास्ता साफ न होने पर उन्होंने बाहर खड़े वाहनों को भी टक्कर मारी। पकड़ा गया एक आरोपित :

फोटोग्राफर द्वारा ली गई तस्वीर के आधार पर पुलिस ने जांच की और मंगलवार शाम मूल रूप से मध्य प्रदेश के सतना जिला निवासी जय नारायण (28) को गिरफ्तार कर लिया। उसके कब्जे से वारदात में प्रयुक्त पिस्टल व स्कार्पियो बरामद कर ली गई। जय नारायण मुथूट फाइनेंस में लूट तथा मानेसर तथा रेवाड़ी में हुई लूट की घटना में भी शामिल था। वह फरार चल रहा था और इन दिनों यहां के सेक्टर 22 में रह रहा था। पुलिस ने अन्य आरोपितों के नाम पता कर लिए हैं। उनकी गिरफ्तारी के प्रयास में पुलिस जुटी है। उम्मीद जताई जा रही है कि देर रात तक दो और आरोपित पकड़े जा सकते हैं। खाना खाने के इरादे से पहुंचे थे बदमाश: जयनारायण ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उसने चार युवकों के साथ शराब पी थी। नशे में होने के बाद उन्हें भूख लगी तो वह सेक्टर 40 में आयोजित कार्यक्रम में खाने पहुंचे थे। उसे नहीं पता था कि लोग टोका-टाकी करेंगे। अजय ने विरोध किया, तो उसने ही पिस्टल निकालकर गोली चलाई थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.