Move to Jagran APP

बिजली निगम के जेई को जान से मारने की धमकी

दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम के फरुखनगर सब डिविजन में कार्यरत जेई को एक ठेकेदार द्वारा जान से मारने और सरकारी कार्य में बाधा डालने का मामला सामने आया है।

By JagranEdited By: Published: Fri, 01 Jul 2022 07:02 PM (IST)Updated: Fri, 01 Jul 2022 07:02 PM (IST)
बिजली निगम के जेई को जान से मारने की धमकी
बिजली निगम के जेई को जान से मारने की धमकी

जासं, गुरुग्राम: दक्षिण हरियाणा बिजली वितरण निगम के फरुखनगर सब डिविजन में कार्यरत जेई को एक ठेकेदार द्वारा जान से मारने और सरकारी कार्य में बाधा डालने का मामला सामने आया है। जेई तकदीर दलाल ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि बुधवार शाम करीब साढ़े चार बजे सतपाल ठेकेदार ने फोन करके एक बिजली कनेक्शन के लिए गाली गलौज की। साथ ही कार्यालय के बाहर आने पर जान से मारने की धमकी दी। कुछ समय बाद करीब साढ़े पांच बजे सतपाल ठेकेदार उनके आफिस में आया और गाली गलौज करते हुए हाथापाई शुरू कर दी। सरकारी रिकार्ड के साथ साथ उनके फोन और आइडी कार्ड छीनने की कोशिश की। रिश्वत के झूठे केस में फंसाने की धमकी दी। मौके पर मौजूद अन्य कर्मचारियों ने बीच-बचाव करके उन्हें बचाया। शिकायत के आधार पर फरुखनगर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

loksabha election banner

किराया मांगने पर कारोबारी को पीटा

जासं, गुरुग्राम: गांव बाघनकी निवासी आरके यादव भवन निर्माण सामग्री का कारोबार करते हैं। गांव कासन में कार्यालय बना रखा है। उन्होंने बुगी ठेकेदार को जेसीबी काम के लिए किराये पर दे रखी थी। 28 जून को वह बुगी ठेकेदार से पैसे मांगने पहुंचे तो मना कर दिया। इस बात पर दोनों के बीच कहासुनी हो गई। इसके बाद आरके यादव अपने कार्यालय में वापस आ गए थे। कुछ देर बाद बुगी ठेकेदार अपने बेटे सतपाल सहित कई अन्य लोगों के साथ उनके कार्यालय पर पहुंचा और लाठी-डंडों से हमला बोल दिया। सभी क्रेटा और इनोवा से पहुंचे थे। शिकायत के आधार पर आइएमटी मानेसर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

नशामुक्ति को लेकर टोल फ्री नंबर जारी

जासं, गुरुग्राम: युवाओं को नशे की लत से बचाने को लेकर प्रदेश सरकार ने टोल फ्री ड्रग हेल्पलाइन नंबर 9050891508 जारी किया है। इस नंबर पर फोन करके आमजन नशे की रोकथाम से संबंधित कोई भी सूचना दे सकता है। उनकी जानकारी गुप्त रखी जाएगी। इस बात की जानकारी उपायुक्त निशांत कुमार यादव ने दी। उन्होंने बताया कि नशामुक्ति को लेकर स्टेट एक्शन प्लान तैयार किया गया है। इसका उद्देश्य प्रदेश को ड्रग फ्री बनाया जा सके। इसी कड़ी में नशामुक्ति को लेकर हरियाणा नार्कोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो बनाया गया है ताकि सरकारी विभागों की भागीदारी सुनिश्चित करते हुए नशामुक्ति को लेकर आवश्यक कदम उठाए जा सकें। इस हेल्पलाइन नंबर के माध्यम से लोग नशे की रोकथाम संबंधी कोई भी सूचना दे सकते हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.