Move to Jagran APP

प्रापर्टी कारोबारी को जान से मारने की धमकी

डीएलएफ फेज-दो में रहने वाले प्रापर्टी कारोबारी जतिन भगत के आकाशनीम मार्ग स्थित कार्यालय में मंगलवार दोपहर एक बजे तीन-चार कार से पांच-छह हथियारबंद युवक पहुंचे और जान से मारने की धमकी।

By JagranEdited By: Published: Wed, 10 Aug 2022 08:32 PM (IST)Updated: Wed, 10 Aug 2022 08:32 PM (IST)
प्रापर्टी कारोबारी को जान से मारने की धमकी
प्रापर्टी कारोबारी को जान से मारने की धमकी

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: डीएलएफ फेज-दो में रहने वाले प्रापर्टी कारोबारी जतिन भगत के आकाशनीम मार्ग स्थित कार्यालय में मंगलवार दोपहर एक बजे तीन-चार कार से पांच-छह हथियारबंद युवक पहुंचे और जान से मारने की धमकी। सूचना मिलते ही स्थानीय थाना पुलिस मौके पर पहुंची और युवकों को गिरफ्तार कर लिया। उनकी पहचान हिसार जिले के गांव जमावड़ी के रहने वाले दानवीर, गांव मदनहेड़ी के रहने वाले दीपक, गांव थुराना के रहने वाले नवदीप, रोहतक जिले के गांव सुडाना के रहने वाले राहुल और चरखी दादरी जिले के गांव मालपोस के रहने वाले मोहित के रूप में की गई। उनके कब्जे से एक रायफल सहित तीन पिस्टल की बरामदगी की गई। दो के लाइसेंस थे। एक का लाइसेंस नहीं था।

loksabha election banner

इधर, कारोबारी जतिन भगत का कहना है कि डीएलएफ में रहने वाले अरुण अग्रवाल, अमित अग्रवाल, हिसार निवासी नरेश यादव और लक्ष्मी जानकार हैं। कुछ समय पहले लक्ष्मी के साथ उन्होंने अपनी एक प्रापर्टी को लेकर डील की थी। बात सिरे नहीं चढ़ी। प्रापर्टी आठ करोड़ रुपये की है। वह औने-पौने कीमत में लेना चाहता है। इसके लिए दबाव बना रहा है। मंगलवार को उनके कार्यालय में डराने के लिए हथियारबंद युवकों को भेजा गया था। सूचना मिलते ही पुलिस पहुंच गई अन्यथा कुछ भी हो सकता था। थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सत्येंद्र सिंह का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है। पता किया जा रहा है कि आखिर किस वजह से सभी कारोबारी के कार्यालय में पहुंचे थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.