Move to Jagran APP

50 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

क्राइम ब्रांच की टीम ने गांव मोहम्मदपुर निवासी कुख्यात अपराधी गिरिराज को उसके गांव से ही गिरफ्तार किया है, यह पैरोल पर आने के बाद फरवरी महीने से फरार चल रहा था, इसके ऊपर तीन लोगों की हत्या का आरोप है,

By JagranEdited By: Published: Mon, 09 Jul 2018 06:28 PM (IST)Updated: Mon, 09 Jul 2018 06:28 PM (IST)
50 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार
50 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: क्राइम ब्रांच सेक्टर-31 की टीम ने 50 हजार के इनामी बदमाश 34 वर्षीय गिरिराज को गांव मोहम्मदपुर स्थित उसके घर से रविवार दोपहर को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से दो कट्टे बरामद किए गए हैं। पैरोल पर आने के बाद फरवरी से फरार चल रहा था। उसे रविवार को अदालत में पेश करने के बाद चार दिन की रिमांड पर लिया गया है।

loksabha election banner

इसी साल फरवरी महीने के दौरान सेक्टर चार निवासी प्रवेश भाटी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। जांच में सामने आया था कि गिरिराज ने अपने साथियों के साथ मिलकर भाटी की हत्या कर दी थी। अपराध में शामिल सुनील एवं टींकू को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। गिरिराज की गिरफ्तारी के बाद दो अन्य साथी देवा एवं संदीप की गिरफ्तारी बाकी है। रविवार को क्राइम ब्रांच के प्रभारी नरेश कुमार को सूचना मिली कि गिरिराज अपने घर पर आया हुआ है और किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में है। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर उसे काबू कर लिया गया। पूछताछ में उसने स्वीकार किया है कि वर्ष 2003 में अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर उत्तरप्रदेश निवासी श्रीकृष्ण की हत्या कर दी थी। श्रीकृष्ण उसके गांव के आसपास ही रहते थे। वर्ष 2007 में अपने साथियों के साथ मिलकर अपने गांव के ही कंवर ¨सह भाटी की हत्या कर दी थी। इस मामले में उम्र कैद की सजा हो चुकी है। फरवरी में पैरोल पर आने के बाद वह फरार हो गया। इसके बाद चार मार्च को सेक्टर चार निवासी प्रवेश भाटी की हत्या कर दी। कंवर ¨सह भाटी एवं प्रवेश भाटी एक ही परिवार से आते हैं। भाटी परिवार से गिरिराज के परिवार की किसी बात को लेकर रंजिश चल रही है। गिरिराज के परिवार में भी एक की हत्या कई वर्ष पहले कर दी गई थी। गिरिराज को लगता है कि भाटी परिवार की हत्या में भूमिका थी। सोमवार को पत्रकारों से बातचीत में पुलिस उपायुक्त (अपराध) सुमित कुमार ने बताया कि गिरिराज के अन्य दो साथियों को भी जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.