Move to Jagran APP

बादशाहपुर उप-तहसील से जनरेटर उपकरण चोरी

बादशाहपुर उप-तहसील में सोमवार को अज्ञात चोर जनरेटर का सामान चोरी कर ले गए। इससे बिजली आपूर्ति बाधित हो गई।

By JagranEdited By: Published: Tue, 24 Dec 2019 07:09 PM (IST)Updated: Tue, 24 Dec 2019 07:09 PM (IST)
बादशाहपुर उप-तहसील से जनरेटर उपकरण चोरी
बादशाहपुर उप-तहसील से जनरेटर उपकरण चोरी

संवाद सहयोगी, बादशाहपुर: बादशाहपुर उप-तहसील में सोमवार को चोर जनरेटर के उपकरण चोरी कर ले गए। इससे बिजली आपूर्ति बाधित हो गई। लाइन में फाल्ट होने के कारण उप तहसील में कामकाज पूरी तरह ठप हो गया। रजिस्ट्री या दूसरे काम से तहसील में आए लोगों को काफी दिक्कतें आई। सुबह से ही लोग अपने काम के लिए बिजली आने का इंतजार करते रहे।

loksabha election banner

कई लोगों ने नायब तहसीलदार को भी शिकायत की। तहसीलदार ने आश्वासन दिया कि बिजली आने के बाद ही कामकाज शुरू हो पाएगा। सेक्टर 48 की पारुल ने कहा कि वह एक दिन पहले भी आई थीं। उस दिन सर्वर डाउन बताया गया और अब बिजली गायब है। सेक्टर 65 के वैभव तिवारी ने बताया कि वह सुबह से आए हुए हैं। बिजली नहीं होने के कारण काम पूरा नहीं हो पाया है।

नायब तहसीलदार ने जनरेटर का सामान चोरी की शिकायत बादशाहपुर थाना को लिखित में दे दी है। शिकायत की प्रति जिला उपायुक्त व उपमंडल अधिकारी को भी भेजी गई है। हालांकि पुलिस ने अभी मामला दर्ज नहीं किया है। जानकारी के मुताबिक रात के समय चोर जनरेटर का ताला तोड़कर सामान चोरी कर ले गए। सुबह कर्मचारियों ने जब कार्यालय खोला तो उनको जनरेटर का सामान चोरी मिला। -बिजली निगम की तरफ से बिजली में फाल्ट है। बिजली निगम बादशाहपुर के एसडीओ धर्मेंद्र रुहिल व सब अर्बन डिवीजन के कार्यकारी अभियंता सचिन को फोन किया। दोनों ही अधिकारियों ने फोन नहीं उठाया। कंप्लेंट स्टाफ को बिजली ठीक करने के लिए कहा गया। उनकी तरफ से भी कोई संतोषजनक जवाब नहीं आया। जनरेटर का सामान चोरी होने के कारण बिजली आपूर्ति ठप है। बिजली आने पर ही काम काज हो पाएगा।

- महेंद्र सिंह, नायब तहसीलदार, उप-तहसील बादशाहपुर


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.