Move to Jagran APP

जेईई एडवांस परीक्षा पास करने वाले छात्र को किया सम्मानित

एमबीएलएम वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय बिलासपुर के छात्र रहे बीरेंद्र के जेईई एडवांस परीक्षा में पूरे भारत वर्ष में 3477वां रैंक आने से विद्यालय में खुशी की लहर दौड़ गई है।

By JagranEdited By: Published: Tue, 06 Oct 2020 07:29 PM (IST)Updated: Tue, 06 Oct 2020 07:29 PM (IST)
जेईई एडवांस परीक्षा पास करने 
वाले छात्र को किया सम्मानित
जेईई एडवांस परीक्षा पास करने वाले छात्र को किया सम्मानित

संवाद सहयोगी, पटौदी: एमबीएलएम वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय बिलासपुर के छात्र रहे बीरेंद्र के जेईई एडवांस परीक्षा में पूरे भारत वर्ष में 3477वां रैंक आने से विद्यालय में खुशी की लहर दौड़ गई है। मंगलवार को विद्यालय परिसर में आयोजित एक समारोह में वीरेंद्र को विद्यालय के चेयरमैन चौधरी ऋषि राज व अध्यापकों ने सम्मानित किया गया। इस अवसर पर ऋषि राज ने कहा कि बीरेंद्र ने जो रैंक प्राप्त किया है उससे उन्हें आइआइटी में दाखिला मिलना तय है। उन्होंने कहा कि बीरेंद्र ने यह सिद्ध कर दिखाया है कि उचित माहौल मिले व मेहनत की जाए तो ग्रामीण अंचल के विद्यार्थी भी शिखर तक पहुंच सकते हैं। गांव खोह निवासी बीरेंद्र ने इस सफलता का श्रेय अपने माता पिता की प्रेरणा के साथ साथ अपने स्कूल के उचित माहौल व अध्यापकों के अच्छे से पढ़ाने को दिया व बताया कि उसने कोई ट्यूशन या कोचिग नहीं ली है।

loksabha election banner

Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.