Move to Jagran APP

खेल: ¨रग में राखी सावंत को पटकने के मामले में हम कोई दखल नहीं देंगे: बबीता

¨रग में राखी सावंत को पटकने के मामले में फौगाट बहने कोई दखल नहीं देगी। फौगाट बहनों का कहना है कि राखी के मामले में उनका कोई लेना देना नहीं है। यहां तक कहा कि राखी ने बदला लेना है तो राखी स्वयं ले सकती है क्योंकि यह फाइट कोई पहलवानों के बीच नहीं लड़ी जाती है। इस तरह के प्रोग्राम मनोरंजन के लिए ही होते हैं। अंतरराष्ट्रीय पहलवान बबीता ने कहा कि इस तरह की फाइट के लिए कोई ज्यादा ताकत नहीं चाहिए और ऐसे मुकाबलों में राखी स्वयं जीत सकती है। बबीता ने कहा कि ¨रग में उतरने वाला कोई भी खिलाड़ी कुश्ती लड़ने वाले पहलवानों के सामने नहीं ठहर सकते।

By JagranEdited By: Published: Thu, 15 Nov 2018 07:41 PM (IST)Updated: Thu, 15 Nov 2018 07:41 PM (IST)
खेल: ¨रग में राखी सावंत को पटकने के मामले में हम कोई दखल नहीं देंगे: बबीता
खेल: ¨रग में राखी सावंत को पटकने के मामले में हम कोई दखल नहीं देंगे: बबीता

अनिल भारद्वाज, गुरुग्राम

loksabha election banner

पंचकूला में सीडब्ल्यूई रेस¨लग प्रोग्राम के दौरान ¨रग में फिल्म अभिनेत्री राखी सावंत को एक विदेशी रेसलर द्वारा पटक देने के मामले में फौगाट बहनें कोई दखल नहीं देंगी। फौगाट बहनों का कहना है कि राखी के मामले में उनका कोई लेना-देना नहीं है। यहां तक कहा कि राखी को बदला लेना है तो राखी खुद ले सकती हैं क्योंकि यह फाइट कोई पहलवानों के बीच नहीं लड़ी जाती है। इस तरह के प्रोग्राम मनोरंजन के लिए ही होते हैं।

अंतरराष्ट्रीय पहलवान बबीता फौगाट ने दैनिक जागरण संवाददाता से फोन पर हुई बातचीत में कहा कि इस तरह की फाइट के लिए कोई ज्यादा ताकत नहीं चाहिए और ऐसे मुकाबलों में राखी स्वयं जीत सकती हैं। बबीता ने कहा कि सीडब्ल्यूई ¨रग में उतरने वाला कोई भी खिलाड़ी कुश्ती लड़ने वाले पहलवानों के सामने नहीं ठहर सकता। दरअसल हरियाणा में पंचकूला के ताऊ देवीलाल स्टेडियम में सीडब्ल्यूई रेस¨लग प्रोग्राम में रेबेल नामक रेसलर और राखी सावंत का डांस चल रहा था और तभी अचानक रेबेल ने राखी को उठाकर पटक दिया था। इसके बाद राखी को अस्पताल ले जाना पड़ा था। विदेशी रेसलर द्वारा पटके जाने के बाद राखी लगातार कह रही थीं कि फौगाट बहनें उनका बदला लेंगी।

बबीता का कहना है कि वह खिलाड़ी हैं और अपने गेम में खेल सकती हैं। जबकि सीडब्ल्यूई रेस¨लग एक मनोरंजन के साधन से ज्यादा कुछ नहीं है और इस तरह के प्रोग्रामों से वे बहनें दूर रहती हैं। बबीता से जब पूछा गया कि कहीं यह एक तरह से प्ला¨नग कर टीआरपी के लिए तो नहीं किया गया तो उन्होंने कहा कि वह नहीं जानतीं की राखी उनका नाम क्यों ले रही हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.