Move to Jagran APP

सेक्टर-10ए आरडब्ल्यूए ने भाजपा जिला अध्यक्ष से की मुलाकात

सेक्टर-10ए की नवगठित आरडब्ल्यूए कार्यकारिणी ने भाजपा जिला अध्यक्ष गार्गी कक्कड़ से मुलाकात की। भाजपा जिला अध्यक्ष से सेक्टर में विकास के लिए कई अहम पहलुओं पर चर्चा की।

By JagranEdited By: Published: Fri, 09 Oct 2020 06:38 PM (IST)Updated: Fri, 09 Oct 2020 06:38 PM (IST)
सेक्टर-10ए आरडब्ल्यूए ने भाजपा जिला अध्यक्ष से की मुलाकात
सेक्टर-10ए आरडब्ल्यूए ने भाजपा जिला अध्यक्ष से की मुलाकात

संवाद सहयोगी, बादशाहपुर: सेक्टर-10ए की नवगठित आरडब्ल्यूए कार्यकारिणी ने भाजपा जिला अध्यक्ष गार्गी कक्कड़ से मुलाकात की। भाजपा जिला अध्यक्ष से सेक्टर में विकास के लिए कई अहम पहलुओं पर चर्चा की। गार्गी कक्कड़ ने सेक्टर में स्वच्छता अभियान पर विशेष जोर देने का आग्रह किया।

loksabha election banner

सेक्टर-10ए आरडब्ल्यूए कार्यकारिणी का हाल में गठन किया गया है। आरडब्ल्यूए के नवनिर्वाचित अध्यक्ष कमांडर उदयवीर यादव की अगुवाई में भाजपा जिला अध्यक्ष गार्गी कक्कड़ से मुलाकात की। कमांडर उदयवीर यादव ने बताया कि सेक्टर के विकास के लिए चर्चा हुई। भाजपा जिलाध्यक्ष ने कई अधिकारियों को आरडब्ल्यूए के साथ तालमेल बना सेक्टर के विकास कार्य करने को भी कहा।

कमांडर उदयवीर यादव ने बताया कि सेक्टर-10ए पार्कों का रखरखाव का काम नगर निगम ने वार्ड कमेटी को सौंप दिया है। इससे पहले पार्क का रखरखाव आरडब्ल्यूए करती थी। उनके पिछले कार्यकाल में आरडब्ल्यूए ने पार्कों को बेहतर स्थिति में बनाया। लोगों ने खुद मेहनत करके सेक्टर के पार्कों का जीर्णोद्धार किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.