Move to Jagran APP

रोडरेज : स्कूटी से पुलिस की गाड़ी टकराई तो दबंगों ने पुलिस कर्मियों की कर दी धुनाई

लोगों का जरा-जरा सी बात पर सब्र टूट रहा है, खास कर युवकों का। कुछ ऐसा ही नजारा सोमवार रात 11 बजे वजीराबाद गांव के समीप देखने को मिल। यहां पर रोडरेज की घटना आमजन के साथ नहीं बल्कि पुलिस कर्मियों के साथ हुई। सुशांत लोक क्राइम ब्रांच में तैनात चार पुलिस कर्मी एक अपराधी को दबोचने के लिए सरकारी वाहन (एसयूवी) में वजीराबाद गांव छापेमारी करने जा रहे थे। गांव से पहले चौक पर उनके वाहन में एक स्कूटी टकरा गई। टक्कर होते ही स्कूटी सवार दोनों युवकों ने पुलिस कर्मियों से गाली-गलौच शुरू कर दी। पुलिस कर्मी वर्दी में नहीं थे लिहाजा उन्होंने अपना परिचय देकर युवकों को शांत करने का प्रयास किया तो एक युवक ने फोन का सात आठ युवकों को बुला लिया। दस मिनट में ही दो कार से आए युवकों ने चारों पुलिस कर्मियों के साथ मारपीट करते हुए गाली दी।

By JagranEdited By: Published: Tue, 18 Sep 2018 07:35 PM (IST)Updated: Tue, 18 Sep 2018 07:35 PM (IST)
रोडरेज : स्कूटी से पुलिस की गाड़ी टकराई तो दबंगों ने पुलिस कर्मियों की कर दी धुनाई
रोडरेज : स्कूटी से पुलिस की गाड़ी टकराई तो दबंगों ने पुलिस कर्मियों की कर दी धुनाई

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: लोगों का जरा-जरा सी बात पर सब्र टूट रहा है, खास कर युवकों का। सोमवार रात 11 बजे वजीराबाद गांव के समीप रोडरेज की घटना पुलिस कर्मियों के साथ हो गई। सुशांत लोक क्राइम ब्रांच में तैनात चार पुलिस कर्मी एक अपराधी को दबोचने के लिए सरकारी वाहन (एसयूवी) से वजीराबाद गांव छापा मारने जा रहे थे। गांव से पहले चौक पर उनके वाहन से एक स्कूटी टकरा गई। टक्कर होते ही स्कूटी पर सवार दो युवकों ने पुलिस कर्मियों से गाली-गलौज शुरू कर दी।

loksabha election banner

पुलिस कर्मी सादे कपड़ों में थे, लेकिन उनके वाहन पर नीली बत्ती लगी थी। उन्होंने अपना परिचय देकर युवकों को शांत करने का प्रयास किया तो एक युवक ने फोन कर अपने सात-आठ साथियों को बुला लिया। दस मिनट में ही दो कारो से आए युवकों ने चारों पुलिस कर्मियों को गाली देते हुए मारपीट शुरू कर दी। मामला गंभीर होता देख एक पुलिस कर्मी ने पुलिस कंट्रोल रूम को फोन कर मदद मांगी। पांच मिनट में ही सेक्टर-53 थाना प्रभारी इंस्पेक्टर विकास कौशिक टीम के साथ पहुंचे, लेकिन इससे पहले दबंग युवक वहां से भाग चुके थे।

पीड़ित पुलिस कर्मियों ने घटना का वीडियो भी बनाया, जिसमें गांव के युवक उन्हें गालियां देने के साथ ही बुरा-भला कहते और फिर अचानक मारपीट करते दिख्र रहे हैं। वहीं ग्रामीणों का आरोप है कि शुरुआत में टक्कर मारने के बाद पुलिसकर्मियों ने स्कूटी सवार से मारपीट की, जिसको लेकर विवाद बढ़ा। थाना प्रभारी का कहना है कि पुलिसकर्मी की शिकायत पर एफआइआर दर्ज कर ली गई है। मामले की जांच चल रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.