Move to Jagran APP

ट्रक ने मारी कार को टक्कर, हादसे के बाद आरोपित चालक फरार

दिल्ली-जयपुर हाईवे पर रविवार देर रात ट्रक ने आगे चल रही कार में टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही कार डिवाइडर से टकराकर क्षतिग्रस्त हो गई। सूचना मिलते ही सिविल लाइंस थाना पुलिस एवं ट्रैफिक पुलिस मौके पर पहुंची।

By JagranEdited By: Published: Mon, 08 Nov 2021 07:46 PM (IST)Updated: Mon, 08 Nov 2021 07:46 PM (IST)
ट्रक ने मारी कार को टक्कर, हादसे के बाद आरोपित चालक फरार
ट्रक ने मारी कार को टक्कर, हादसे के बाद आरोपित चालक फरार

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: दिल्ली-जयपुर हाईवे पर रविवार देर रात ट्रक ने आगे चल रही कार में टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही कार डिवाइडर से टकराकर क्षतिग्रस्त हो गई। सूचना मिलते ही सिविल लाइंस थाना पुलिस एवं ट्रैफिक पुलिस मौके पर पहुंची। कार में बैठे सभी चार लोगों को बाहर निकाला। कार क्षतिग्रस्त हो गई लेकिन उसमें बैठे किसी को व्यक्ति को खरोंच तक नहीं लगी। मौका देखते ही चालक अपना ट्रक हाईवे पर ही छोड़कर फरार हो गया। ग्रेटर नोएडा निवासी नवनीत शर्मा की शिकायत पर ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी गई है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों से आरोपित की पहचान की जा रही है।

loksabha election banner

शिकायत के मुताबिक नवनीत शर्मा के परिवार के चार सदस्य जयपुर से ग्रेटर नोएडा लौट रहे थे। सभी एक ही कार में थे। रात लगभग 12 बजे जैसे ही कार झाड़सा चौक के नजदीक फ्लाईओवर पर पहुंची वैसे ही पीछे से ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही कार नाच गई और जाकर डिवाइडर से टकरा गई। इससे कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। हादसे की वजह से कुछ देर तक ट्रैफिक व्यवस्था प्रभावित रही।

जांच अधिकारी एएसआइ बृजमोहन का कहना है कि 10 से 15 मिनट के भीतर पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। हादसे में किसी को चोट नहीं लगी। जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। कार की टक्कर से जेल मोड़ पर युवक की मौत

संवाद सहयोगी, बादशाहपुर: भोंडसी जेल मोड़ पर एक तेज रफ्तार कार ने अपनी कार के साथ खड़े मारुति कुंज के रहने वाले युवक को टक्कर मार दी। टक्कर लगने की वजह से युवक की मौत हो गई। सेक्टर-65 थाना पुलिस ने कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। कार चालक मौके से फरार हो गया।

मारुति कुंज में रहने वाले जान पीजे अपनी पत्नी माधुरी जोन के साथ रविवार को करीब नौ बजे अपने घर मारुति कुंज जा रहे थे। जब वे भोंडसी जेल मोड़ के पास पहुंचे तो उनकी कार से कुछ आवाज आने लगी। कार से आने वाली आवाज सुनकर जोन पीजे ने कार साइड में लगाकर नीचे उतर कर देखा। उसी दौरान एक तेज रफ्तार कार ने जान को पीछे को टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद वे गंभीर रूप से घायल हो गए। उनकी पत्नी माधुरी गंभीर हालत में उनको अस्पताल ले गई। अस्पताल में डाक्टरों ने जान पीजे को मृत घोषित कर दिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.