Move to Jagran APP

दो बलेनो के पहिये, म्यूजिक सिस्टम खोल ले गए चोर

चोर सेक्टर 23 में एक सोसासटी के सामने खड़ीे दो बलेनो कार के आगे के दोनों पहिये तथा म्यूजिट सिस्टम खोल ले गए। दोनों कारों को बदमाश ईंट के सहारे खड़ा कर गए।

By JagranEdited By: Published: Mon, 24 Jan 2022 04:17 PM (IST)Updated: Mon, 24 Jan 2022 07:06 PM (IST)
दो बलेनो के पहिये, म्यूजिक सिस्टम खोल ले गए चोर
दो बलेनो के पहिये, म्यूजिक सिस्टम खोल ले गए चोर

जासं, गुरुग्राम: चोर सेक्टर 23 में एक सोसायटी के सामने खड़ीे दो बलेनो कार के आगे के दोनों पहिये तथा म्यूजिक सिस्टम खोल ले गए। दोनों कारों को बदमाश ईंट के सहारे खड़ा कर गए। घटना रविवार देर रात हुई। सोमवार को शिकायत मिलने के बाद पालम विहार थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर चोरों की पहचान करने का प्रयास शुरू कर दिया। मूल रूप से दिल्ली के ओटरम लाइंस निवासी कमल मोगिया यहां किराए पर रह रहे हैं। उनकी तथा इसी सोसायटी में रहने वाले विकास वल्लभ की बलेनो बाहर खड़ी थी। दोनों वाहनो के दो-दो टायर खोलने के अलावा बदमाशों ने शीशा तोड़ कर स्पीडोमीटर तथा म्यूजिक सिस्टम भी चोरी कर लिया। कमल मोगिया ने टायर खुले देखे तो पुलिस को शिकायत दी। इस क्षेत्र में पहले भी इस तरह की कई वारदात हो चुकी हैं। दो आटो चोर ले गए

loksabha election banner

जासं, गुरुग्राम: वाहन चोर आटो भी चोरी करने लगे हैं। रविवार रात सेक्टर पांच थाना क्षेत्र के शिव विहार स्थित एक घर के सामने से आटो चोरी कर लिया गया। चालक अमनदीप ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया आटो को रात करीब एक बजे घर के पास खड़ा किया था। सुबह देखा तो आटो नहीं मिला। सीएनजी आटो एक साल पहले ही खरीदा था। वहीं सेक्टर 56 इलाके से अजीत कुमार का आटो चोरी हो गया। अजीत ने रविवार रात करीब 11 बजे आटो घर की गली में खड़ा किया था। सुबह आटो अपनी जगह पर नहीं मिला। सुरक्षा कारण से 26 को ड्रोन उड़ाने पर प्रतिबंध

जासं, गुरुग्राम: गणतंत्र दिवस पर सुरक्षा के मद्देनजर जिलाधीश तथा उपायुक्त डा. यश गर्ग द्वारा सोमवार को एक आदेश जारी किया गया। इसके अंतर्गत जिले में 26 जनवरी को ड्रोन, माइक्रो लाइट एयरक्राफ्ट, ग्लाइडर, पावर ग्लाइडर, हाट एयर बलून, काइट फ्लाइंग और चाइनीज माइक्रो लाइट के इस्तेमाल को प्रतिबंधित कर दिया है। जिलाधीश द्वारा निषेधाज्ञा के संबंध में यह आदेश दंड प्रक्रिया अधिनियम की धारा 144 के अंतर्गत जारी किए गए। यह आदेश 26 जनवरी को प्रभावी रहेंगे। यह प्रतिबंध असामाजिक तत्वों की गतिविधियों पर रोक लगाने को लेकर किए गए हैं। इसकी अवहेलना करने वालों के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की जाएगी।

देर रात तक शराब का ठेका खोलने पर मामला दर्ज

जासं, गुरुग्राम: कोरोना महामारी अलर्ट के तहत रात दस बजे तक ही शराब के ठेके खोले जाने की अनुमति है। इसके बाद भी शहर में देर रात तक ठेके खोले जा रहे हैं। पुलिस ने न्यू कालोनी मोड़ स्थित एसएस वाइन कंपनी के ठेके के दो सेल्समैन राकेश तथा अनिल के खिलाफ एफआइआर दर्ज की है। पुलिस को एक व्यक्ति ने रात 11:35 तक खुले शराब के ठेके की तस्वीर भेजी जिसके बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंचे और कार्रवाई की। बताते हैं कि दोनों सेल्समैन देर रात शराब खरीदने वालों से अधिक पैसे ले रहे थे। राकेश लखनऊ के काकोरी तथा अनिल फिरोजाबाद के गांव राहतगंज का रहने वाला है।

आइटीसीसी और एफआइआइ में करार

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: भारत-थाई चैंबर आफ कामर्स एंड इंडस्ट्री (आइटीसीसी) और फेडरेशन आफ इंडियन इंडस्ट्री (एफआइआइ) के बीच औद्योगिक और शैक्षणिक आदान-प्रदान को बढ़ावा देने के लिए एक करार पर हस्ताक्षर किया गया। करार थाइलैंड की राजधानी बैंकाक में मंगलवार को किया गया। इस बात की जानकारी एफआइआइ के महानिदेशक दीपक जैन ने दी। उन्होंने बताया कि एफआइआइ थाईलैंड चैप्टर की ओर से चेयरमैन राजेंद्र खिमसेरा और आइटीसीसी की तरफ से अध्यक्ष रवि सिघल ने करार पर हस्ताक्षर किया। दीपक जैन का कहना है कि भारत और थाईलैंड अंडमान सागर में सीमा साझा करने वाले पड़ोसी देश हैं। पिछले लगभग 20 साल में नियमित राजनीतिक आदान-प्रदान, बढ़ते व्यापार और निवेश के साथ, थाईलैंड और भारत के बीच लुक वेस्ट और एक्ट ईस्ट की रणनीति एक व्यापक साझेदारी के रूप में विकसित हुई है। दीपक जैन ने कहा कि एफआइआइ एक गैर-लाभकारी संगठन और सरकार और उद्योगों के बीच एक सलाहकार का काम करती है।

महिला ने पड़ोसी पर लगा लगाया छेड़छाड़ का आरोप

संस, सोहना: भोंडसी थाना क्षेत्र में रहने वाली एक महिला ने अपने एक पड़ोसी पर छेड़छाड़ का आरोप लगाकर शिकायत दी। भोंडसी थाना पुलिस ने आरोपित के खिलाफ एफआइआर दर्ज कर ली। महिला ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि जब वह रविवार सुबह घर के बरामदे में सफाई कर रही थी तभी उसका पड़ोसी आ गया और उसके साथ छेड़छाड़ की। शोर मचाने पर आरोपित जान से मारने की धमकी देता हुआ भाग गया। जांच अधिकारी लक्ष्मी ने बताया जांच की जा रही है।

पशुपालकों की तीन भैंस ले गए चोर

जासं, पटौदी: पशु चोरों से यहां के पशुपालक परेशान हैं। बदमाश रात में कैंटर लेकर आते हैं और दुधारू भैंस मवेशी लेकर चंपत हो जाते हैं। शनिवार रात गांव बासपदमका से हेमंत की भैंस तथा कटड़ा तथा इसी गांव में रहने वाले उदयवीर की दो भैंस तथा कटड़ा चोरी कर लिए गए। एक भैंस की कीमत डेढ़ लाख से अधिक बताई जा रही है। पशुओं को खाली प्लाट में बने बाड़े में रखा गया था। गेट पर ताला लगा हुआ था। बताते हैं कि बदमाश कैंटर लेकर करीब डेढ़ बजे रात में आए और पशु चोरी कर ले गए। इससे पहले भी कई भैंस तथा गाय चोरी हो चुकी हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.