Move to Jagran APP

बजघेड़ा अंडरपास निर्माण को लेकर उपायुक्त से मिले आरडब्ल्यूए प्रतिनिधि

द्वारका एक्सप्रेस-वे के नीचे निर्माणाधीन बजघेड़ा अंडरपास का काम अधर में लटका होने से परेशान आरडब्ल्यूए के प्रतिनिधियों ने उपायुक्त डा. यश गर्ग से मुलाकात की।

By JagranEdited By: Published: Mon, 18 Jan 2021 06:53 PM (IST)Updated: Mon, 18 Jan 2021 06:53 PM (IST)
बजघेड़ा अंडरपास निर्माण को लेकर 
उपायुक्त से मिले आरडब्ल्यूए प्रतिनिधि
बजघेड़ा अंडरपास निर्माण को लेकर उपायुक्त से मिले आरडब्ल्यूए प्रतिनिधि

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: द्वारका एक्सप्रेस-वे के नीचे निर्माणाधीन बजघेड़ा अंडरपास का काम अधर में लटका होने से परेशान आरडब्ल्यूए के प्रतिनिधियों ने उपायुक्त डा. यश गर्ग से मुलाकात की। उपायुक्त ने लोगों की समस्या सुन उपमंडल अधिकारी को पूरे मामले की जांच करने के निर्देश दिए हैं। लोगों ने उपायुक्त को सौंपे ज्ञापन में बजघेड़ा रोड का गलत डायवर्जन प्लान मंजूर कराने एवं वायु प्रदूषण फैलाकर लोगों के स्वास्थ्य से खिलवाड़ करने का आरोप लगाया है।

loksabha election banner

साईं कुंज आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष राकेश राणा,

न्यू पालम विहार फेस-2 आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष राममेहर शर्मा, चंदन विहार आरडब्ल्यूए के जयवीर सिंह, डिप्लोमेटिक ग्रीन्स आरडब्ल्यूए सेक्टर-111 के विकास राणा, बजघेड़ा-बाबूपुर पंचायत समिति के पूर्व सदस्य धर्मेंद्र के अलावा कई आरडब्ल्यूए के प्रतिनिधियों ने उपायुक्त को सौंपे ज्ञापन में कहा कि लगभग पिछले दो साल से द्वारका एक्सप्रेस-वे के नीचे बजघेड़ा अंडरपास का कार्य अधर में लटका हुआ है। इसको बनाने का कार्य एलएनटी कंपनी के द्वारा धीमी गति से किया जा रहा है। नजफगढ़, बहादुरगढ़, रोहतक आदि जाने वाले वाहन जीएमडीए द्वारा बनाए गए नाले के ऊपर से गुजरते हैं जिसकी वजह से इस नाले के स्लैब टूटकर नाले के अंदर गिर गए हैं।

सभी आरडब्ल्यूए ने एलएनटी कंपनी के प्रोजेक्ट डायरेक्टर आरके मिश्रा से मुलाकात कर समस्या से अवगत कराया। उसके बाद डीसीपी ट्रैफिक से भी इस समस्या को लेकर मुलाकात की, लेकिन कंपनी के कोई भी अधिकारी लोगों की समस्याओं को सुनने को तैयार नहीं हैं। उपायुक्त डा. यश गर्ग ने आरडब्ल्यूए प्रतिनिधियों की समस्याओं को गंभीरता से सुना। सभी समस्याओं को सुनने के बाद उन्होंने उपमंडल अधिकारी (एसडीएम) को पूरे मामले की जांच करने के निर्देश दिए हैं। उपायुक्त के तुरंत कार्यवाही करने पर आरडब्ल्यूए के प्रतिनिधि काफी खुश हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.