Move to Jagran APP

सहायक रजिस्ट्रार कार्यालय के बाहर दो पक्षों में गाली-गलौज, भाजपा नेता भूले मर्यादा

सेक्टर-52 स्थित गुडलक ग्रुप हाउसिग सोसायटी के दो पक्षों में सहायक रजिस्ट्रार कार्यालय में जमकर गाली-गलौज हुई।

By JagranEdited By: Published: Sat, 28 Aug 2021 07:52 PM (IST)Updated: Sat, 28 Aug 2021 07:52 PM (IST)
सहायक रजिस्ट्रार कार्यालय के बाहर दो पक्षों में गाली-गलौज, भाजपा नेता भूले मर्यादा
सहायक रजिस्ट्रार कार्यालय के बाहर दो पक्षों में गाली-गलौज, भाजपा नेता भूले मर्यादा

संवाद सहयोगी, बादशाहपुर : सेक्टर-52 स्थित गुडलक ग्रुप हाउसिग सोसायटी के दो पक्षों में सहायक रजिस्ट्रार कार्यालय में जमकर गाली-गलौज हुई। आरोप हैं कि भाजपा नेता शमशेर सिंह खरखड़ा ने मर्यादा को लांघ कर खूब गाली गलौज की। दूसरे पक्ष को देख लेने की धमकी दी। भाजपा नेता के गाली-गलौज का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

loksabha election banner

गुडलक ग्रुप हाउसिग सोसायटी में दो पक्षों में काफी दिनों से विवाद चल रहा है। विवाद का मुख्य कारण सोसायटी को आयकर विभाग का 3.88 करोड़ का नोटिस बताया जा रहा है। अश्वनी तंवर गुट ने सोसायटी के रजिस्ट्रार को सोसायटी में हो रही अनियमितताओं की जांच कराने की शिकायत की। इस शिकायत पर रजिस्ट्रार ने सहकारी समितियां के संयुक्त रजिस्ट्रार योगेश शर्मा को जांच अधिकारी नियुक्त किया। जांच करने के लिए योगेश शर्मा सहायक रजिस्ट्रार के कार्यालय पहुंचे। दोनों पक्षों को अपने बयान दर्ज कराने के लिए कार्यालय बुलाया गया। बयान दर्ज करने के बाद दोनों पक्ष कार्यालय के बाहर आ गए, वहीं पर दोनों पक्षों के बीच जमकर गाली-गलौज हुई। भाजपा नेता शमशेर खरखड़ा ने एक पक्ष को जमकर गालियां दी। मौजूद लोगों ने उनको काफी समझाने का प्रयास किया। वे जोश में लगातार गालियां देते रहे। इस पूरे घटनाक्रम का एक व्यक्ति ने अपने मोबाइल में वीडियो बना लिया। यह वीडियो इंटरनेट मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। सहकारी समितियां के एक अधिकारी ने बताया कि दोनों पक्षों का कार्यालय के बाहर किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ है। उनको इस बारे में कोई जानकारी नहीं है। किसी भी अधिकारी या कर्मचारी के साथ किसी भी पक्ष ने कोई बदतमीजी नहीं की। बता दें कि शमशेर खरखड़ा भाजपा प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य हैं। वे चार बार महम से विधानसभा का चुनाव लड़ चुके हैं। शमशेर खरकड़ा का कहना है कि सोसायटी में 15 साल से कोई विवाद नहीं था। कुछ लोग बिना वजह का विवाद बढ़ा रहे हैं। हमने सहकारी समितियां के अधिकारियों को सारा रिकार्ड उपलब्ध करा दिया है। बात रही गाली गलौज की। पहल दूसरे पक्ष की तरफ से की गई थी। उन्होंने भी जवाब दिया, जोश में हो सकता है मेरे मुंह से भी कोई अपशब्द निकल गया हो।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.