Move to Jagran APP

Road Accident: गुरुग्राम में अलग-अलग हादसों में दो की मौत, तीन घायल

दिल्ली के गांव छावला निवासी संजू दाेस्त परविंदर एवं हिमांशु के साथ अपनी कार से चार मार्च को सोहना जा रहे थे। रात लगभग साढ़े ग्यारह बजे राजीव चौक अंडरपास में रांग साइड से आ रही गाड़ी ने सीधी टक्कर मार दी। इससे दोनों को काफी चोट आई है।

By Prateek KumarEdited By: Published: Sat, 06 Mar 2021 10:51 PM (IST)Updated: Sat, 06 Mar 2021 10:51 PM (IST)
Road Accident: गुरुग्राम में अलग-अलग हादसों में दो की मौत, तीन घायल
पिछले 64 दिनों के दौरान जिले में जहां 62 लाेगों की मौत हो चुकी है।

गुरुग्राम (आदित्य राज)। अलग-अलग सड़क हादसों मेें शुक्रवार शाम दो लोगों की मौत हो गई वहीं तीन घायल हो गए। पिछले 64 दिनों के दौरान जिले में जहां 62 लाेगों की मौत हो चुकी है वहीं 125 लोग घायल हो चुके हैं। इसी से अंदाजा लगाया जाता है कि किस कदर सड़कों पर अनियंत्रित तरीके से वाहन दौड़ रहे हैं। अधिकतर हादसे ट्रक, डंपर एवं कैंटर की वजह से होते हैं।

loksabha election banner

बाइक सवार की मौत

गांव घाटा के नजदीक साउदर्न पेरिफेरल रोड पर शुक्रवार रात अज्ञात वाहन ने एक बाइक में पीछे से टक्कर मार दी। गंभीर रूप से घायल बाइक सवार युवक को राहगीर कर्मवीर राठी ने अपनी कार से नजदीक निजी अस्पताल में पहुंचाया, जहां मृत घोषित कर दिया गया। पहचान फरीदाबाद में पर्वतीया काॅलोनी 34 वर्षीय सुनील कुमार के रूप में की गई। वह एक निर्माण कंपनी में फोरमैन के पद पर कार्यरत थे। कंपनी का कार्यालय सेक्टर-46 में है। ड्यूटी समाप्त करके घर लौट रहे थे। उसी दौरान हादसा हुआ। छोटे भाई सुशील कुमार की शिकायत पर सेक्टर-56 थाना पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। शनिवार सुबह पोस्टमार्टम कराकर शव स्वजन को सौंप दिया गया। सुशील कुमार का कहना है कि पुलिस जल्द से जल्द आरोपित को गिरफ्तार करे। उनके भाई ट्रैफिक नियमों का पालन करते थे। कभी भी अधिक स्पीड में बाइक नहीं चलाते थे। दूसरे को भी नियंत्रण में वाहन चलाने को कहते थे। हादसे के बाद उनके 11 वर्षीय बेटे को जवाब देना मुश्किल हाे रहा है कि उसके पिता की मौत कैसे हुई?

कार सवार युवक की मौत

डीएलएफ फेज-एक इलाके में खुशबू चाैक के नजदीक एक अज्ञात वाहन ने मारुति स्विफ्ट कार में टक्कर मार दी। इससे कार में बैठे दोनों युवक घायल हो गए। दोनों को आसपास के लोगों ने नजदीक अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां एक की मौत हो। घायल की हालत भी गंभीर बनी हुई है। मृतक की पहचान वर्तमान में दिल्ली के आया नगर में रहने वाले मूल रूप से राजस्थान के जयपुर जिले के गांव राजनोता निवासी 22 वर्षीय बंटी कुमावत के रूप में की गई। घायल की पहचान गुरुग्राम के अशोक फेज-तीन इलाके मेें रह रहे बंटी के रिश्तेदार संजू के रूप में की गई। बंटी के चाचा रतिराम की शिकायत पर डीएलएफ फेज-एक थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। रतिराम ने बताया कि बंटी रिश्ते में अपने भाई संजू की शादी का कार्ड बांटने के लिए गुरुग्राम पहुंचा था। वैसे बंटी गुरुग्राम के ही सुशांत लोक इलाके की एक दुकान में काम करता था। संजू की शादी को लेकर वह काफी खुश था। जैसे ही संजू किसी काम के लिए बुलाता था वह पहुंच जाता था। आरोपित की जल्द से जल्द पुलिस पहचान कर गिरफ्तार करे।

राजीव चौक के नजदीक दो घायल

दिल्ली के गांव छावला निवासी संजू दाेस्त परविंदर एवं हिमांशु के साथ अपनी कार से चार मार्च को सोहना जा रहे थे। रात लगभग साढ़े ग्यारह बजे राजीव चौक अंडरपास में रांग साइड से आ रही गाड़ी ने सीधी टक्कर मार दी। इससे दोनों को काफी चोट आई है। कार को नुकसान हुआ है। राहगीरों ने दोनों को नजदीक अस्पताल में पहुंचाया। सिविल लाइंस थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। बता दें कि रांग साइड ड्राइविंग को लेकर गुरुग्राम पुलिस लगातार अभियान चला रही है। इसके बाद भी वाहन चालक बाज नहीं आ रहे हैं। हादसों के पीछे एक वजह रांग साइड ड्राइविंग भी है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.