Move to Jagran APP

गुरुग्राम की डिप्टी सीएमओ से बदमाशों ने गन प्वाइंट पर की लूटपाट

बदमाशों ने सेक्टर 47 स्थित घर के पास सुबह पालतू कुत्ते को घुमा रही डिप्टी सीएमओ डा. शशि कटारिया को पिस्टल दिखा सोने की चेन व ब्रेसलेट लूट लिया। जाते वक्त महिला चिकित्सक को लुटेरे धमकी देकर गए कि पुलिस को शिकायत दी तो ठीक नहीं होगा।

By Prateek KumarEdited By: Published: Wed, 18 Nov 2020 08:30 PM (IST)Updated: Wed, 18 Nov 2020 08:30 PM (IST)
गुरुग्राम की डिप्टी सीएमओ से बदमाशों ने गन प्वाइंट पर की लूटपाट
डिप्टी सीएमओ के पति निदेशक स्वास्थ्य विभाग के पर कार्यरत।

गुरुग्राम, महावीर यादव। पुलिस से बेखौफ बदमाशों ने जिले की डिप्टी सीएमओ के साथ पिस्टल के बल पर लूटपाट की। बदमाशों ने सेक्टर 47 स्थित घर के पास सुबह पालतू कुत्ते को घुमा रही डिप्टी सीएमओ डा. शशि कटारिया को पिस्टल दिखा सोने की चेन व ब्रेसलेट लूट लिया। जाते वक्त महिला चिकित्सक को लुटेरे धमकी देकर गए कि पुलिस को शिकायत दी तो ठीक नहीं होगा। शशि के पति डा. बीके राजौरा स्वास्थ्य विभाग में निदेशक के पद पर तैनात हैं। वह पहले गुरुग्राम के सीएमओ भी रह चुके हैं।

loksabha election banner

डिप्टी सीएमओ डा. शशि कटारिया जिला नागरिक अस्पताल में कार्यरत हैं। वह सेक्टर-47 में रहती हैं। बुधवार सुबह करीब 6 बजे अपने घर बाहर अपने कुत्ते को घुमा रही थीं। उसी दौरान टाटा की नेक्सान कार में सवार होकर चार युवक आए। डा. शशि कटारिया के अनुसार कार का नंबर एचआर 27के 8712 था। तीन युवक कार से नीचे उतर गए, चालक कार में बैठा रहा।

बदमाशों ने फौरन डा. शशि कटारिया को गन प्वाइंट पर ले लिया। पिस्टल दिखाकर मोबाइल फोन मांगा। शशि ने मोबाइल फोन उनके पास नहीं होने की बात कही, तो बदमाशों ने उनके गले में पहनी सोने की चेन और हाथ में पहना सोने का ब्रेसलेट छीन लिया। सोने की चेन में रुद्राक्ष भी था।

डा. शशि कटारिया ने तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम को फोन किया सदर थाना पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई। पुलिस का कहना है कि कार के नंबर के आधार पर आरोपितों की पहचान की जा रही है। शीघ्र ही आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। इससे पहले बदमाशों ने सुभाष चौक के पास एक व्यक्ति से मोबाइल छीन लिया था। आशंका जताई जा रही है कि दोनों वारदात कार सवार बदमाशों ने की हैं।

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्‍लिक

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.