Move to Jagran APP

Gurugram: गोलगप्पे बेचने वाले युवक के गले में कांच की बोतल मारकर हत्या, आगरा से दोनों आरोपी गिरफ्तार

सेक्टर-53 थाना क्षेत्र के वजीराबाद मंडी के पास मंगलवार रात 11 बजे दो लोगों ने गोलगप्पे की रेहड़ी लगाने वाले एक युवक की गले में कांच की बोतल मारकर हत्या कर दी। थाना पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपितों को बुधवार दोपहर उत्तर प्रदेश के आगरा से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के बाद स्वजन को सौंप दिया है।

By Jagran News Edited By: Geetarjun Published: Wed, 24 Apr 2024 07:35 PM (IST)Updated: Wed, 24 Apr 2024 07:35 PM (IST)
गोलगप्पे बेचने वाले युवक के गले में कांच की बोतल मारकर हत्या, आगरा से दोनों आरोपी गिरफ्तार

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम। सेक्टर-53 थाना क्षेत्र के वजीराबाद मंडी के पास मंगलवार रात 11 बजे दो लोगों ने गोलगप्पे की रेहड़ी लगाने वाले एक युवक की गले में कांच की बोतल मारकर हत्या कर दी। थाना पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद कार्रवाई करते हुए दोनों आरोपितों को बुधवार दोपहर उत्तर प्रदेश के आगरा से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के बाद स्वजन को सौंप दिया है।

loksabha election banner

सेक्टर-53 थाना पुलिस ने बताया कि मंगलवार रात पुलिस कंट्रोल रूम में एक युवक को कांच की बोतल मारकर घायल करने की सूचना मिली। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल को नागरिक अस्पताल भेजा। यहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

एमपी का रहने वाला था मृतक

मृतक की पहचान गांव वजीराबाद निवासी अरविंद (32) के रूप में की गई। अरविंद की पत्नी ने बताया कि वह मूल रूप से मध्य प्रदेश के दतिया जिले के गांव खिरिया आलम की रहने वाली हैं। वह यहां अपने पति व दो बच्चों के साथ वजीराबाद में रहती थीं। अरविंद वजीराबाद मंडी के सामने सार्वजनिक शौचालय के पास गोल-गप्पे की रेहड़ी लगाते थे।

आगरा के रहने वाले दोनों आरोपी

थाना पुलिस ने पत्नी की शिकायत पर हत्या का केस दर्ज कर दोनों आरोपितों की पहचान की और बुधवार दोपहर आगरा से पकड़ लिया। इनकी पहचान आगरा के गांव चौखड़ा निवासी सुमित (20) व आकाश (23) के रूप में की गई।

सब्जी की लगाते हैं रेहड़ी

आरोपितों ने पूछताछ में बताया कि वह भी वजीराबाद में ही सब्जी की रेहड़ी लगाते थे। दोनों ने मंगलवार को नया टेंपो खरीदा था। रात में ये लोग उसी की पार्टी कर रहे थे। इसी दौरान इन्होंने अरविंद के साथ मजाक किया और इस पर कहासुनी हो गई।

इसके बाद आकाश ने अरविंद को पीछे से पकड़ लिया व सुमित ने उस पर कांच की बोतल से वार किया। फिर टूटी हुई बोलत से उसकी गर्दन पर वार कर दिया। वारदात के बाद दोनों वहां से छिपने के लिए आगरा भाग गए थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.