Move to Jagran APP

कैब ड्राइवर को बंधक बनाकर लूट ली कार, मोबाइल छीनकर बदमाश फरार Gurugram News

गुरुग्राम में पिस्टल के बल पर बंधक बनाकर बदमाशों ने कैब चालक से कार लूट ली। वारदात को बुधवार रात अंजाम दिया गया।

By Mangal YadavEdited By: Published: Fri, 03 Jul 2020 03:50 PM (IST)Updated: Fri, 03 Jul 2020 03:58 PM (IST)
कैब ड्राइवर को बंधक बनाकर लूट ली कार, मोबाइल छीनकर बदमाश फरार Gurugram News
कैब ड्राइवर को बंधक बनाकर लूट ली कार, मोबाइल छीनकर बदमाश फरार Gurugram News

गुरुग्राम, जागरण संवाददाता। गुरुग्राम में पिस्टल के बल पर बंधक बनाकर बदमाशों ने कैब चालक से कार लूट ली। वारदात को बुधवार रात अंजाम दिया गया। बदमाश चालक को भोंडसी के पास छोड़कर उसकी कार और मोबाइल लेकर चंपत हो गए। बृहस्पतिवार को पीड़ित सेक्टर 18 थाने पहुंचा। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने एफआइआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

दिल्ली के तिलक नगर में रहने वाले जय भगवान ने पुलिस को दी गई शिकायत में बताया कि वह तिलकनगर में ही रहने वाले हरीश की स्विफ्ट डिजायर चला रहा था। बुधवार रात सेक्टर 18 थाना क्षेत्र में दिल्ली रोड पर कार का खड़ी कर मोबाइल पर अपने संबंधी से बात कर रहा था। तभी तीन युवक आए। एक के हाथ में पिस्टल था। उसने पीछे की सीट पर जाने को कहा, ऐसा नहीं करने पर गोली मार देने की धमकी दी। डर के मारे वह पीछे बैठ गया। तो एक युवक ने चालक सीट संभाली और कार स्टार्ट कर दी। एक बदमाश आगे बैठा और जिसके हाथ में पिस्टल थी।

वह पीछे की सीट में बैठ गया। बदमाश कार को सोहना रोड पर ले गए और रात करीब साढ़े दस बजे चालक को कार से उतार पीड़ित का मोबाइल लेकर चले गए। घटना की जानकारी जय भगवान ने कार मालिक को दी। कार मालिक बृहस्पतिवार को जय भगवान के साथ थाने पहुंचे और मामला दर्ज कराया।

महिला ने फांसी लगा जान दी

वहीं, फरुखनगर में एक महिला ने पति के उलाहनों से परेशान आकर फांसी लगा जान दे दी। महिला के भाई ने बहन की मौत का जिम्मेदार बहनोई को बता उसके खिलाफ थाने में शिकायत दी। फरुखनगर थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। दिल्ली के जाफरपुर निवासी आकाश ने पुलिस को बताया कि एसजीटी अस्पताल चंदू बुढेड़ा मे नौकरी करता है। वह तीन बहन भाई हैं। उनकी छोटी बहन शर्मिला की शादी फरुखनगर के वार्ड 11 निवासी देवकरण के साथ 8 दिसंबर 2009 को हुई थी। आकाश ने आरोप लगाया कि उनके बहनोई का झुकाव एक महिला की ओर अधिक था। जिसके चलते वह शर्मिला को तंग करता रहा था। कई बार घर से भी निकालने की कोशिश की थी। परेशान होने के बाद ही बुधवार रात शर्मिला ने जान दे दी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.