Move to Jagran APP

kareena kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना पति सैफ के साथ पहुंची हरियाणा, आज दिल्ली में होगी शूटिंग

kareena kapoor बुधवार को ही गुरुग्राम पहुंची फिल्म एक्ट्रेस करीना कपूर फिल्म लाल सिंह चड्ढा में अभिनय कर रही हैं। इसकी शूटिंग देश-विदेश के लगभग सौ स्थानों पर हो चुकी है। बृहस्पतिवार से इसकी शूटिंग दिल्ली में होनी है।

By JP YadavEdited By: Published: Thu, 24 Sep 2020 08:09 AM (IST)Updated: Thu, 24 Sep 2020 08:09 AM (IST)
kareena kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना पति सैफ के साथ पहुंची हरियाणा, आज दिल्ली में होगी शूटिंग
फिल्म एक्ट्रेस करीना कपूर अपने पति सैफ अली खान के साथ।

पटौदी [गुरुग्राम], डॉक्टर ओम प्रकाश अदलखा। kareena kapoor:  फिल्म अभिनेता सैफ अली खान अपनी पत्नी अभिनेत्री करीना कपूर खान व बेटे तैमूर संग बुधवार को अपने पटौदी पैलेस पहुंच गए हैं। परिवार 15 अक्टूबर तक यहीं रहेगा। उनके प्रवास के लिए महल में व्यापक तैयारियां की गई हैं। करीना फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में अभिनय कर रही हैं। इसकी शूटिंग देश-विदेश के लगभग सौ स्थानों पर हो चुकी है। बृहस्पतिवार से इसकी शूटिंग दिल्ली में होनी है। इस दौरान सैफ व करीना ने पटौदी पैलेस में ही रहने का निर्णय लिया है। करीना अपनी कार से शूटिंग स्थल पर जाएंगी। सैफ व करीना कार से बुधवार शाम लगभग 4:35 पर पैलेस में पहुंचे। सैफ तैमूर को गोद में लिए अगली सीट पर बैठे नजर आए जबकि करीना पिछली सीट पर बैठी थीं। उनकी गाड़ी के पीछे उनके निजी सहायक भी दो गाड़ियों में सवार होकर पहुंचे। उनके कुछ निजी सहायक सैफ के दो कुत्तों के साथ सड़क मार्ग से मंगलवार को ही पैलेस में पहुंच गए थे।

loksabha election banner

कोरोना को लेकर भी रखा गया है पूरा ध्यान

सैफ करीना के इस आगमन से पूर्व पूरे महल को सैनिटाइज किया गया है। महल के सभी 25 कर्मचारियों के कोरोना टेस्ट कराए गए हैं। सभी के टेस्ट नेगेटिव आए हैं। अब इस ये सभी कर्मचारी पैलेस में ही रहेंगे व उन्हें बाहर जाने की अनुमति नहीं होगी। अमूमन पटौदी प्रवास के दौरान बाहर घूमने के लिए निकलने वाले सैफ की इस कोरोना के समय में बाहर आने की संभावना नहीं है। इसी प्रकार वे अमूमन स्थानीय युवकों के साथ पैलेस में क्रिकेट खेलते रहे हैं , लेकिन इस बार यह उम्मीद कम है कि किसी को महल में प्रवेश की अनुमति मिले। सैफ व तैमूर को घुड़सवारी का भी शौक है। ऐसे में संभावना है की इस बार भी घोड़े मंगवाए जाएं।

यह भी जानें 

  • पटौदी पैलेस में कई फिल्मों की शूटिंग हो चुकी है।
  • पटौदी पैलेस में कई बॉलीवुड फिल्मों की शूटिंग भी की जा चुकी है, जिनमें मंगल पांडे, वीर-जारा, रंग दे बसंती, और लव जैसी फिल्मों के नाम शामिल हैं।
  • पटौदी महल में ही नवाब पटौदी की कब्रगाह भी है।
  • मंसूर अली उर्फ नवाब पटौदी की मौत के बाद उन्हें महल परिसर में ही स्थित कब्रगाह में जहां दफनाया गया। यही उनके पास दादा-दादी और पिता की भी कब्र है।

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.