Move to Jagran APP

आरोपित डिप्टी जेलर धर्मवीर चौटाला की रिमांड नहीं लेने पर भोंडसी थाना प्रभारी पर गिरी गाज

बादशाहपुर के थाना प्रभारी को लाइन हाजिर करने के बाद भोंडसी थाना प्रबंधक को भी पुलिस लाइन भेज दिया गया है।

By Mangal YadavEdited By: Published: Sun, 02 Aug 2020 02:24 PM (IST)Updated: Sun, 02 Aug 2020 02:24 PM (IST)
आरोपित डिप्टी जेलर धर्मवीर चौटाला की रिमांड नहीं लेने पर भोंडसी थाना प्रभारी पर गिरी गाज
आरोपित डिप्टी जेलर धर्मवीर चौटाला की रिमांड नहीं लेने पर भोंडसी थाना प्रभारी पर गिरी गाज

गुरुग्राम [महावीर यादव]। पुलिस आयुक्त केके राव की लापरवाह पुलिस अधिकारियों पर कड़ी नजर है। लापरवाही बरतने पर बादशाहपुर के थाना प्रभारी को लाइन हाजिर करने के बाद भोंडसी थाना प्रभारी को भी पुलिस लाइन भेज दिया गया है। बताया जा रहा है कि भोंडसी थाना प्रभारी ने भोंडसी जेल के डिप्टी जेलर (उप-अधीक्षक) रहे धर्मवीर चौटाला को रिमांड पर लेकर पूछताछ नहीं की। जेल में कैदियों को मोबाइल और मादक पदार्थ उपलब्ध कराने के आरोपित डिप्टी जेल चौटाला से पूछताछ की जाती तो कई अहम खुलासे होने की संभावना थी।

loksabha election banner

भोंडसी थाना प्रभारी को पुलिस लाइन भेजे जाने के कारणों की कोई भी अधिकारी पुष्टि नहीं कर रहा है। बीती रात 12 बजे भोंडसी थाना प्रभारी इंस्पेक्टर भारतेंदु की रवानगी पुलिस लाइन के लिए कर दी गई। फिलहाल भोंडसी थाना में किसी नए पुलिस अधिकारी को थाना प्रभारी नहीं बनाया गया है। जिम्मेदारी अतिरिक्त थाना प्रभारी के पास है।

बादशाहपुर थाना प्रभारी भी लाइन हाजिर

शनिवार को जेल मोड़ पर एक पिकअप चालक को बेरहमी से पीटने के मामले में लापरवाही बरतने पर बादशाहपुर के थाना प्रभारी दीपक को रविवार को लाइन हाजिर कर दिया गया था। पुलिस आयुक्त केके राव ने लापरवाही बरतने पर थाना प्रभारी को लाइन हाजिर करने के साथ ही निर्देश दिए कि अपराधिक माहौल पैदा करने वालों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा। ड्यूटी में कोताही बरतने वाले पुलिस कर्मियों व अधिकारियों के खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

भोंडसी जेल को उड़ाने की धमकी देने का आरोपित रवि चौटाला गिरफ्तार

वहीं, भोंडसी जेल को उड़ाने की धमकी देने के आरोपित रवि चौटाला को क्राइम ब्रांच की टीम ने सिरसा से गिरफ्तार कर लिया है। रवि चौटाला भोंडसी जेल में कैदियों को मोबाइल सिम और मादक पदार्थ पहुंचाने के आरोपित उपाधीक्षक धर्मवीर चौटाला का बेटा है। भोंडसी जेल के जेल के उपाधीक्षक धर्मवीर चौटाला को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है। उसे निलंबित भी कर दिया गया है। उपाधीक्षक धर्मवीर चौटाला के बेटे रवि चौटाला ने अपने साथियों के साथ मिलकर एक ऑडियो क्लिप तैयार की। इस ऑडियो क्लिप को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया गया।

इस ऑडियो क्लिप में जेल के कई अधिकारियों और कर्मचारियों की मिलीभगत से उसके पिता धर्मवीर चौटाला को गिरफ्तार कराए जाने की बात कही गई। इसमें भोंडसी जेल के कर्मचारियों को अपना तबादला कराने के लिए भी कहा गया। ऑडियो में रवि चौटाला ने धमकी दी कि जेल में बड़ा कांड होने वाला है। उसके पिता (धर्मवीर चौटाला) की जमानत हो जाने दो। उसके बाद वह जेल अधीक्षक व उप अधीक्षकों को देख लेगा। हरियाणा, पंजाब, उत्तर प्रदेश के कई बड़े गैंगस्टर उसके संपर्क में है। वह कहता है उसके पिताजी की काफी बेइज्जती हुई है। इस ऑडियो के वायरल होने के बाद भोंडसी जेल के सहायक अधीक्षक संजय की शिकायत पर भोंडसी थाना में मामला दर्ज किया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.