Move to Jagran APP

गुरुग्राम: कोरोना वायरस की वजह से बार चुनाव स्थगित, अब 17 अप्रैल को होगा चुनाव

कोरोना वायरस की वजह से जिला बार एसोसिएशन का चुनाव सोमवार शाम स्थगित कर दिया गया। अब 17 अप्रैल को चुनाव होगा।

By Prateek KumarEdited By: Published: Mon, 16 Mar 2020 09:16 PM (IST)Updated: Mon, 16 Mar 2020 09:16 PM (IST)
गुरुग्राम: कोरोना वायरस की वजह से बार चुनाव स्थगित, अब 17 अप्रैल को होगा चुनाव
गुरुग्राम: कोरोना वायरस की वजह से बार चुनाव स्थगित, अब 17 अप्रैल को होगा चुनाव

गुरुग्राम, जागरण संवाददाता। कोरोना वायरस की वजह से जिला बार एसोसिएशन का चुनाव सोमवार शाम स्थगित कर दिया गया। अब 17 अप्रैल को चुनाव होगा। नामांकन भरने का तिथि, नामांकन वापस लेने की तिथि एवं नामांकन पत्रों की छंटनी की तिथि चुनाव कमेटी एक से दो दिन के भीतर तय करेगी। इससे पहले चुनाव के लिए तीन अप्रैल की तिथि निर्धारित की गई थी।

loksabha election banner

शुरू हो चुकी थी नामांकन की प्रकिया

एसोसिएशन के सचिव कमलजीत कटारिया ने बताया कि चुनाव को लेकर नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी थी लेकिन कोरोना वायरस को देखते हुए स्थगित करने का निर्णय लिया गया है। बता देंं कि चुनाव के लिए एक कमेटी बना दी गई है।

गड़बड़ी की गुुंजाइश नहीं

इसमें आठ वरिष्ठ अधिवक्ताओं को शामिल किया गया है ताकि किसी भी स्तर पर गड़बड़ी की गुंजाइश न रहे। मुख्य रूप से चार पदों अध्यक्ष, सचिव, संयुक्त सचिव एवं उपाध्यक्ष के चुनाव होने हैं। इनमें से भी अध्यक्ष के चुनाव पर सभी की नजर है।

तीन संभावित उम्‍मीदवार

इस बार चुनाव की खास बात यह है कि अध्यक्ष पद के लिए संभावित तीनों उम्मीदवारों एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष पर्वत सिंह ठाकरान, पूर्व सचिव विनोद कटारिया एवं वरिष्ठ अधिवक्ता अभय सिंह दायमा की सामाजिक रूप से भी पहचान है।

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्‍लिक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.