Move to Jagran APP

अतिक्रमण किया तो लगेगा जुर्माना

महरौली व झाड़सा रोड पर अतिक्रमण करने वालों पर जुर्माना लगाया जाएगा। नगर निगम की एन्फोर्समेंट टीम ने अब सख्ती बरतने की तैयारी कर ली है। दो दिन के अंदर दोनों सड़कों से अतिक्रमण का सफाया करने के लिए अभियान चलाया जाएगा।

By JagranEdited By: Published: Sat, 21 Nov 2020 08:02 PM (IST)Updated: Sat, 21 Nov 2020 08:02 PM (IST)
अतिक्रमण किया तो लगेगा जुर्माना
अतिक्रमण किया तो लगेगा जुर्माना

जागरण संवाददाता, गुरुग्राम: महरौली व झाड़सा रोड पर अतिक्रमण करने वालों पर जुर्माना लगाया जाएगा। नगर निगम की एन्फोर्समेंट टीम ने अब सख्ती बरतने की तैयारी कर ली है। दो दिन के अंदर दोनों सड़कों से अतिक्रमण का सफाया करने के लिए अभियान चलाया जाएगा। 18 नवंबर को निगम सदन की बैठक में पार्षदों ने दोनों सड़कों पर अतिक्रमण की शिकायत निगम अधिकारियों से की थी। जिसके बाद निगम अधिकारियों और पार्षदों ने दोनों सड़कों का दौरा कर जायजा लिया। दोनों सड़कों पर काफी अतिक्रमण हो चुका है। इसके कारण लंबा ट्रैफिक जाम लगता है।

loksabha election banner

-

बेतरतीब पार्किंग, सड़कों और फुटपाथ पर रेहड़ियां

विधायक सुधीर सिगला के कार्यालय से लेकर झाड़सा चौक तक काफी अतिक्रमण है। नगर निगम ने अतिक्रमण हटाने के लिए शनिवार को मुनादी भी करवाई। आटो रिक्शा वालों ने अवैध रूप से सड़क पर ही पार्किंग बना रखी है। इसके अलावा सेक्टर 15 के नजदीक सड़क के किनारे फलों की रेहड़ियां लगती हैं। मुख्य सड़क पर ही बाजार में गाड़ियों की पार्किंग होती है। दिनभर ट्रैफिक जाम की स्थिति रहती है। उधर, महरौली रोड पर सड़क किनारे व फुटपाथ पर चटाई आदि बनाने वालों से कई सालों से कब्जा कर रखा है। वाहनों के लिए जगह नहीं बचती है। जाम के कारण लोगों को परेशानी होती है। - झाड़सा व महरौली रोड पर अतिक्रमण नहीं करने की चेतावनी देने के लिए मुनादी कराई गई है। दो दिन के अंदर अतिक्रमण हटाने व जुर्माना लगाने की कार्रवाई की जाएगी।

जितेंद्र गर्ग, संयुक्त आयुक्त, नगर निगम।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.