Move to Jagran APP

इंतकाल दर्ज न किए जाने की शिकायत पर पटवारी रिलीव

पटौदी क्षेत्र विधायक सत्य प्रकाश जरावता ने गांव मौजाबाद में एक खुला दरबार लगाकर लोगों की शिकायतें सुनी व मौके पर ही अधिकारियों को समाधान के लिए कहा। विधायक के सामने लगभग 50 शिकायतें आई।

By JagranEdited By: Published: Mon, 23 Nov 2020 06:24 PM (IST)Updated: Mon, 23 Nov 2020 07:38 PM (IST)
इंतकाल दर्ज न किए जाने की शिकायत पर पटवारी रिलीव
इंतकाल दर्ज न किए जाने की शिकायत पर पटवारी रिलीव

संवाद सहयोगी, पटौदी: पटौदी क्षेत्र विधायक सत्य प्रकाश जरावता ने गांव मौजाबाद में एक खुला दरबार लगाकर लोगों की शिकायतें सुनी व मौके पर ही अधिकारियों को समाधान के लिए कहा। विधायक के सामने लगभग 50 शिकायतें आई। लोगों द्वारा ग्राम के पटवारी पर इंतकाल समय पर दर्ज न करने व भ्रष्टाचार के आरोप लगाने पर उन्होंने उसी समय उपायुक्त से बात कर पटवारी को रिलीव करवा दिया। उन्होंने चेतावनी दी कि लोगों की समस्याओं का समाधान समय रहते न करने वाले व भ्रष्टाचार में लिप्त कर्मचारियों को सहन नहीं किया जाएगा।

loksabha election banner

इस अवसर पर एसडीएम प्रदीप कुमार, एसएमओ डा.नीरू यादव, उपमंडल अभियंता गौरव, मार्किट कमेटी सचिव नरेंद्र यादव, प्राचार्य सुनील यादव, पूर्व अंतरराष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी पहलवान दलीप सिंह, भाजपा मंडलाध्यक्ष कृष्ण माजरा, दयाराम, अधिवक्ता राहुल यादव सहित कई लोग मौजूद रहे। इससे पहले विधायक ने राजकीय उच्च विद्यालय पहाड़ी में एक हाल का शिलान्यास किया। उन्होंने लोगों से अपील की है कि वे अपने बच्चों की शिक्षा पर पूरा ध्यान दें। शिक्षा ही किसी समाज की उन्नति का मूल आधार होती है।

विधायक ने बताया चार विद्यालयों का दर्जा बढ़वा दिया तथा अब वह पहाड़ी, बपास, मिलकपुर, बलेवा, मेह्नियावास, लोकरी, नरहेड़ा, मुशेदपुर, खोह, नाहरपुर तथा नखरोला गांवों के विद्यालयों का दर्जा बढ़वाने के लिए सत्यापन करा रहे हैं। इनमें जो भी विद्यालय शर्तों पर खरा उतरेंगे, वे उनका दर्जा बढ़वाने का भी भरपूर प्रयास करेंगे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.