Move to Jagran APP

आरडब्ल्यूए मदद करे तो हर घर तिरंगा मुहिम होगी बेहद सफल: मीणा

सेक्टर-52 की आरडी सिटी में हर घर तिरंगा मुहिम के लिए सोसायटी के प्रत्येक व्यक्ति को तिरंगा वितरण का आयोजन किया। आरडब्ल्यूए के सभी सदस्यों को एकत्र कर उनको बेहतरीन पैकिग में तिरंगा सौंपा गया।

By JagranEdited By: Published: Sun, 07 Aug 2022 07:11 PM (IST)Updated: Sun, 07 Aug 2022 07:11 PM (IST)
आरडब्ल्यूए मदद करे तो हर घर तिरंगा मुहिम होगी बेहद सफल:  मीणा
आरडब्ल्यूए मदद करे तो हर घर तिरंगा मुहिम होगी बेहद सफल: मीणा

संवाद सहयोगी, बादशाहपुर: सेक्टर-52 की आरडी सिटी में हर घर तिरंगा मुहिम के लिए सोसायटी के प्रत्येक व्यक्ति को तिरंगा वितरण का आयोजन किया। आरडब्ल्यूए के सभी सदस्यों को एकत्र कर उनको बेहतरीन पैकिग में तिरंगा सौंपा गया। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में अतिरिक्त उपायुक्त विश्राम कुमार मीणा पहुंचे। कार्यक्रम में बच्चों ने रंगारंग प्रस्तुतियां भी दी। कार्यक्रम का आयोजन आरडब्ल्यूए अध्यक्ष प्रवीण यादव और यूनाइटेड गुरुग्राम आरडब्ल्यूए (यूजीआर) की को-कन्वीनर चैताली मंढोत्रा ने किया।

loksabha election banner

विश्राम कुमार मीणा ने कहा की हर घर तिरंगा मुहिम को सफल बनाने के लिए आरडब्ल्यूए का यह पहला कार्यक्रम है। आरडब्ल्यूए इस तरह से इस मुहिम को सफल बनाने के लिए सहयोग करेंगी तो इस मुहिम की सफलता अपने आप में एक रिकार्ड बन जाएगी। विश्राम कुमार मीणा ने कहा कि भारी मात्रा में तिरंगा झंडा वितरित किए जा रहे हैं। किसी भी व्यक्ति के पास यदि गलती से कटा फटा या किसी भी प्रकार से क्षतिग्रस्त तिरंगा आ जाता है, तो वे उस तिरंगे को लगाएं ना। उसके स्थान पर दूसरा तिरंगा ले लें।

आरडी सिटी आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष प्रवीण यादव ने कहा कि सोसायटी के सभी निवासियों को बेहतरीन पैक में तिरंगा झंडा उपलब्ध कराया गया है। उन्होंने अतिरिक्त उपायुक्त विश्राम कुमार मीणा को आश्वासन दिया कि उनकी सोसायटी में कोई भी घर और कोई भी संस्थान बिना तिरंगा के नहीं रहेगा। सोसायटी के सभी लोगों का इस तरह के अभियान में पूरा सहयोग रहता है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.